spot_img

मरवाही : कांग्रेस नेता ने चुनाव से पहले बढ़ाई पार्टी की चिंता, खुद को बताया प्रत्याशी

HomeCHHATTISGARHBILASPURमरवाही : कांग्रेस नेता ने चुनाव से पहले बढ़ाई पार्टी की चिंता,...

मरवाही। कांग्रेस पार्टी के अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष विशाल सिंह उरेती व अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा मरवाही विधानसभा उपचुनाव में टिकट के लिए विरोध शुरू हो गया है।

मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी बनाने के लिए दावेदारों की फेहरिस्त बहुत लंबी है। कांग्रेस पार्टी के राज्य स्तरीय चुनाव समिति सदस्यों के द्वारा उपचुनाव मरवाही में टिकट के दावेदारों के नामों का मंथन कर एक नाम में सहमति बनी, जिसकी घोषणा होना बाकी है लेकिन मीडिया में नाम सामने आने पर अन्य उम्मीदवारों द्वारा विरोध शुरू हो गया है।

भैयाजी ये भी देखे – मरवाही उप चुनाव : अमित जोगी का कांग्रेस पर तंज़, “अब तो लड़ने दो चुनाव”

कांग्रेस पार्टी के अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ मरवाही ब्लॉक अध्यक्ष विशाल सिंह उरेती का कहना है की जो कांग्रेस कांग्रेस पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं, उन्हीं में से किसी एक को प्रत्याशी बनाया जाए। लेकिन कल रात से TV न्यूज़ से खबर पता चल रही है कि पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता के अलावा बाहर के किसी व्यक्ति को टिकट के लिए सहमति बन गई है, जिसका हम विरोध करते है। सरपंच संघ की तीनों ब्लॉको के द्वारा निर्णय लिया गया, बैठक कर निर्दलीय प्रत्याशी उतारा जाएगा। सरपंच संघ मरवाही ब्लॉक के द्वारा मुझे प्रत्याशी हेतु अधिकृत किया गया है।