spot_img

राष्ट्रीय कवि संगम के सदस्यों ने श्रीराम वनगमन यात्रा को लेकर वर्चुअल बैठक: योगेश

HomeCHHATTISGARHराष्ट्रीय कवि संगम के सदस्यों ने श्रीराम वनगमन यात्रा को लेकर वर्चुअल...

रायपुर। देश की प्रतिष्ठित साहित्यिक संस्था राष्ट्रीय कवि संगम की छत्तीसगढ़ प्रांत इकाई की वर्चुअल बैठक दोपहर 1 से 2.30 बजे तक सम्पन्न हुई। बैठक में 2022 में आयोजित होने वाली श्रीराम वनगमन काव्ययात्रा की तैयारी पर गहन विचार हुआ।

भैया जी यह भी देखे: BREAKING: सहायक आरक्षकों की होगी आरक्षक पर पदोन्नति बढ़ेगा वेतन

प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल (YOGESH AGARWAL) ने बताया कि, वर्चुअल बैठक में राष्ट्रीय कवि संगम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मित्तल , संस्था के संरक्षक संत बाबा सत्यनारायण मौर्य, राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अशोक बत्रा, राष्ट्रीय सह – महामंत्री महेश शर्मा, प्रांतीय काव्ययात्रा संयोजिका मल्लिका रुद्रा प्रांतीय यात्रा सह – संयोजक कमल शर्मा प्रमुख रुप से उपस्थित रहे। बैठक (YOGESH AGARWAL) में काव्ययात्रा के निश्चित नौ स्थानों के सभी कार्यकर्ताओं से परिचय हुआ। बैठक में स्थलों में होने वाली तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।

राम जी के आदर्शों को जन-जन तक पहुंचा

वर्चुअल बैठक में बाबा सत्यनारायण मौर्य ने कहा कि यह कार्यक्रम श्री राम जी के आदर्शों को जन-जन के हृदय में स्थापित करने का संकल्प है। राष्ट्रीय सह-महामंत्री महेश शर्मा ने कहा कि इस महायात्रा की पर्याप्त व्यवस्था के लिए युवा शक्ति की आवश्यकता होगी। प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने (YOGESH AGARWAL)  प्रान्त के सदस्यों को इस महान कार्यक्रम में सहभागी होने के लिए प्रेरित किया। राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अशोक बत्रा ने छत्तीसगढ़ प्रांत द्वारा कार्यक्रम की सम्पूर्ण व्यवस्था की प्रशंसा की। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मित्तल ने कहा कि इस महान काव्ययात्रा के माध्यम से विश्वभर में देशभक्ति का भाव भरकर एक नई गरिमा स्थापित करेगा और देश के सभी लोंगो को इस यात्रा के माध्यम से एकता सूत्र में जोडऩे का एक प्रयास करेगा। कार्यक्रम का संचालन यात्रा-संयोजिका मल्लिका रुद्रा ने किया ।

ये रहे उपस्थित

इस बैठक में महामंत्री उर्मिला देवी उर्मि, विजय राठौर, शालू सूर्या, जयेंद्र कौशिक, उमाकान्त टैगोर, कृष्णकांत पाठक, लोकनाथ ललकार, ऋषि शर्मा, सतरूपा भारती, सविता, सेवक निषाद, विमल तिवारी, ओमप्रकाश अंकुर, अशोक यादव, चमेली कुर्रे, दया गोपाल, डॉ. योगिराज कश्यप, रौशन, हरीश पटेल आदि उपस्थित थे।