spot_img

Video : प्रदेश में लॉक डाऊन को लेकर CM भूपेश का बयान, स्तिथि पर है नज़र…जरुरत

HomeCHHATTISGARHVideo : प्रदेश में लॉक डाऊन को लेकर CM भूपेश का बयान,...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने यह कहा है कि “वर्तमान परिस्थितियों के सभी बातों का अध्ययन हम कर रहे हैं, जरूरत पड़ने पर आवश्यक कदम उठाए जा रहे है।”

भैयाजी ये भी देखे : Train Cancel : बिलासपुर ज़ोन में तीसरी लाइन कनेक्टीविटी का काम,…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दुर्ग जिले में भिलाई, भिलाई चरोदा और रिसाली नगर निगम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले मीडिया से चर्चा की।

इस दौरान छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति और प्रदेश भर के जिलों की सीलबंदी समेत लॉकडाउन को लेकर स्थिति स्पष्ट की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “देखिए यह जो परिस्थिति है इस पर सभी नजर रखे हुए हैं, देश में जिस प्रकार के हालात है और प्रदेश में जिस प्रकार के हालात है, इन सभी बातों को अध्ययन करते हुए यहाँ कुछ फैसले लिए गए है और जरुरत पड़ने पर आगे भी लिए जाएंगे।

भैयाजी ये भी देखे : Assembly Election 2022 : UP समेत 5 राज्यों में चुनाव का…

सीएम ने ये स्पष्ट करते हुए कहा कि “अभी मैं नहीं समझता कि कोई आर्थिक गतिविधि में रोक लगाने की आवश्यकता है, या किसी प्रकार के कंटेनमेंट जोन बनाने की आवश्यकता है। स्थिति के मुताबिक जो भी आवश्यक कदम है, वह उठाए जा रहे हैं, खासकर जो स्कूल है, जो सार्वजनिक स्थान है, यहां हम लोगों को रोकने के लिए लगातार काम कर रहे है।”