spot_img

पानी बताकर टीचर ने जबरन स्टूडेंट को पिलाई शराब, निलंबित

HomeCHHATTISGARHपानी बताकर टीचर ने जबरन स्टूडेंट को पिलाई शराब, निलंबित

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (SURAJPUR NEWS) में एक शिक्षक को अपने ही स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र को शराब पिलाना महंगा पड़ गया। आरोपी शिक्षक को निलंबित कर थाने में अपराध दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक शासकीय माध्यमिक स्कूल केशवनगर के शिक्षक हरिलाल कुर्रे (SURAJPUR NEWS) ने अपने स्कूल के ही आठवीं कक्षा के छात्र को जबरन शराब पिला दिया था। इसके बाद छात्र मौके पर ही बेहोश हो गया। घटना की खबर लगते ही स्कूल के दूसरे शिक्षक ने छात्र को रामानुजनगर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। फिलहाल, स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती छात्र की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं इस मामले की जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी को लगते ही शिक्षक हरिलाल कुर्रे को निलंबित कर दिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना वैक्सीन लगने के बाद तीन छात्राएं बेहोश, अस्पताल में भर्ती

शिक्षक को किया गया निलंबित

पीड़ित छात्र का कहना है कि शिक्षक ने पानी बताकर जबरन शराब पिला दिया था। इसके बाद वह मौके पर ही बेहोश हो गया। फिलहाल छात्र की हालत ठीक है। जिले के सीईओ राहुल देव गुप्ता (SURAJPUR NEWS) ने बताया कि शिक्षक द्वारा खुद शराब सेवन करने और छात्र को शराब पिलाने की बात सामने आई है। ऐसे में शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है और रामानुजनगर थाने में जांच कर अपराध दर्ज करने के निर्देश दे दिए गए है।