spot_img

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद तीन छात्राएं बेहोश, अस्पताल में भर्ती

HomeCHHATTISGARHकोरोना वैक्सीन लगने के बाद तीन छात्राएं बेहोश, अस्पताल में भर्ती

बलरामपुर। पूरे देश के साथ छत्तीसगढ़ में भी 3 जनवरी से 15 से 18 साल तक के बच्चों के लिए टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई थी। वहीं बलरामपुर (BALRAMPUR NEWS) के पशुपति पुर हाईस्कूल में कोरोना की वैक्सीन लगने के बाद 3 छात्राएं अचानक बेहोश हो गई। बेहोशी के हालत में सभी छात्राओं को वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां तीनों छात्राओं का इलाज चल रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: पदोन्नति में रिश्वत मांगने का आरोप, बालोद में परेशान आरक्षक ने दिया इस्तीफा

तीनों छात्राओं को हो रही है सांस लेने में दिक्कत

हाईस्कूल में पढ़ रही छात्राओं को टीकाकरण के बाद सांस लेने में परेशानी हो रही है। जानकारी के अनुसार स्कूल (BALRAMPUR NEWS) में वैक्सीन लगने के थोड़ी देर बाद तीनों छात्राएं साप्ताहिक बाजार चली गई थी। तीनों छात्राओं को सिविल अस्पताल वाड्रफनगर में इलाज के लिये लाया गया है। जहां तीनों छात्राओं का डॉक्टरों के निगरानी में इलाज जारी है।

3 जनवरी से 15 से 18 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण

बलरामपुर में 3 जनवरी से 15-18 वर्ष के बच्चों को कोरोना की वैक्सीन (BALRAMPUR NEWS) लगाई जा रही है। जिसके लिए स्कूलों में अभियान चलाया जा रहा है। बलरामपुर में 46 हजार से अधिक बच्चों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है। टीकाकरण के बाद तबीयत बिगड़ने से सवाल भी उठ रहे हैं। टीकाकरण के पहले आवश्यक जांच किया जाना जरूरी रहता है।