spot_img

AIIMS Raipur : कोरोना के इलाज़ के लिए बना था सहारा…वहीं 3 दर्जन डॉक्टर पॉजिटव

HomeCHHATTISGARHAIIMS Raipur : कोरोना के इलाज़ के लिए बना था सहारा...वहीं 3...

रायपुर। कोरोना का संक्रमण कितनी तेज़ी से फ़ैल रहा है इस बात का अंदाजा लगाने के लिए शायद इतना ही काफी है कि AIIMS Raipur के तीन दर्जन डॉक्टर अब इसकी चपेट में आ गए है। राजधानी के एम्स में गुरूवार को कोरोना के मरीज़ बड़ी संख्या में सामने आए है। इनमें से 33 इंटर्न डॉक्टर और 3 सीनियर डॉक्टर है।

भैयाजी ये भी देखे : PM की सुरक्षा : CM भूपेश ने उठाए सवाल, पूछा “कुर्सियां…

दरअसल अब तक पुरे छत्तीसगढ़ में कोरोना की दोनों लहरों में सबसे बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं देने वाला AIIMS Raipur भी इस महामारी की चपेट में आ गया है।

कोरोना के शुरूआती दौर से हीं यहां डॉक्टरों के लिए रूटीन कोविड टेस्ट कराए जाते रहे है, ताकि उनसे किसी दूसरे मरीज़ों को कोरोना का संक्रमण न हो। इसी टेस्ट में गुरूवार को मिली रिपोर्ट में 33 इंटर्न पॉजिटिव पाए गए। इतना ही नहीं बल्कि 3 सीनियर डॉक्टर भी इसकी चपेट में है। हालांकि सभी की स्थिति फिलहाल स्थिर बताई गई है।

AIIMS Raipur में बढ़ सकतें है आंकड़ें- डॉ. नागरकर

इस संबंध में एम्स रायपुर के डायरेक्टर डॉ. नितिन नागरकर ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “हमारे डॉक्टर्स यहां पहुंचने वाले मरीज़ों का उपचार करते हैं और कोरोना के पुरे सुरक्षा मानकों के साथ उनकी सेवा करते है। इसके बावजूद इतनी बड़ी संख्या में उनका संक्रमित हो जाना कतई असामान्य नहीं है।”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : भिलाई नगर निगम में भी कांग्रेस ने शानदार…

उन्होंने कहा कि “जो जूनियर डॉक्टर हैं जो अभी पढ़ रहे हैं वे भी संक्रमित हुए है लेकिन उनकी स्थिति बिल्कुल भी चिंताजनक नहीं है। हम स्वास्थ्य पर नज़र रखे हुए हैं। हालाँकि अभी संख्या और भी बढ़ सकती है, क्यों की रिपोर्ट्स आने अभी बाकी है।”