spot_img

प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी रेहम की कार पर फायरिंग, ट्वीट करके पूछा सवाल

HomeINTERNATIONALप्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी रेहम की कार पर फायरिंग, ट्वीट करके पूछा...

लाहौर। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की पूर्व पत्नी रेहम खान पर कुछ अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए खुद पर हुए हमले की जानकारी दी। कुछ लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग करना शुरू कर दिया था, जिससे वह बाल-बाल बची हैं। उन्होंने इमरान खान की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? उनपर उस समय हमला हुआ, जब वह अपने भतीजे की शादी से लौट रही थीं।

भैयाजी ये भी देखे : दिल्ली में लॉकडाउन का खतरा, 24 घंटे में सामने आए 4100 नए केस

अपने पहले ट्वीट में रेहम लिखती हैं, ‘मैं अपने भतीजे की शादी से लौट रही थी, तभी कुछ लोगों ने मेरी कार पर गोलियां चलाईं और मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गनपॉइंट पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की। मैंने अपनी गाड़ी बदल दी थी। मेरे सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर गाड़ी में मौजूद थे। क्या यही इमरान खान (Imran Khan) का नया पाकिस्तान है? कायरों, लुटेरों और लालची लोगों के देश में आपका स्वागत है।’ रेहम खान पर हुए हमले के बाद पाकिस्तान सरकार सवालों के घेरे में आ गई है।

सरकार से जिम्मेदारी लेने को कहा

एक अन्य ट्वीट में रेहम ने कहा है, ‘मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह ही पाकिस्तान में जीना और मरना चाहती हूं। चाहे मुझपर कायरता से हमला किया जाए। बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इस तथाकथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं भी अपने देश के लिए गोली खाने को तैयार हूं।’ बता दें ऐसा पहली बार नहीं है, जब रेहम खान ने सार्वजनिक तौर पर सरकार की निंदा की है। इससे पहले भी वह कई मुद्दों पर अपने पूर्व पति पर निशाना साध चुकी हैं।

गोल्डस्मिथ ने बताया था बकवास

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कुछ समय पहले देश में बढ़ते रेप के मामलों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने महिलाओं के कपड़ों पर ही सवाल उठा दिया था। तब रेहम खान ने इमरान को पाखंडी करार दिया था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री ‘बलात्कार को लेकर हमेशा क्षमाप्रार्थी’ की तरह दिखाई देते हैं। साथ ही उन्होंने विवादित बयान को लेकर इमरान से माफी मांगने को कहा था। इससे पहले इमरान खान की दूसरी पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी कुरान का हवाला देकर इमरान खान को बकवास करार दिया था।