spot_img

विजय जुलूस के दौरान बिरगांव में पत्थर और अंडे फेंक कर मारने का आरोप, समर्थकों ने घेरा थाना

HomeCHHATTISGARHविजय जुलूस के दौरान बिरगांव में पत्थर और अंडे फेंक कर मारने...

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में बिरगांव नगर निगम में जीत के बाद जोगी कांग्रेस के पार्षद डा. सकील (RAIPUR NEWS) ने विजय जुलूस निकाला। बता दें कि जीते हुए पार्षद अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकालकर क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दे रहे हैं। बिरगांव के एक पार्षद के विजय जुलूस में अचानक किसी ने अंडे फेंककर मारे और फरार हो गया। अंडे फेंके जाने से नाराज जोगी कांग्रेस के समर्थकों ने उरला थाना का घेराव कर आरोपितों के गिरफ्तार की मांग की। जोगी कांग्रेस के पार्षद ने समर्थकों के साथ थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

भैयाजी ये भी देखे : कुरकुरे-नूडल्स फैक्ट्री में जोरदार धमाका, 10 की मौत, कई घायल

बिरगांव नगर निगम में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से जीतकर आए पार्षद डा. सकील (RAIPUR NEWS) ने रविवार को विजय जुलूस निकाला। इस दौरान फूल-माला पहनकर रंग-गुलाल में रंगे हुए पार्षद वार्ड की जनता को हाथ जोड़े धन्यवाद दे रहे थे। तभी अचानक किसी ने पार्षद और उनके समर्थकों को अंडे और पत्थर फेंक कर मार दिए। पार्षद और उनके समर्थकों का आरोप है कि हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने अंडा और पत्थर फेंककर मारा। पार्षद ने निर्दलीय हारे हुए प्रत्याशी और उसके कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है।

उरला थाना का घेराव

इस घटना के बाद सभी बिफर गए और अपने आक्रोशित समर्थकों के साथ उरला थाना (RAIPUR NEWS) का घेराव कर दिया। अंडे फेंककर मारने का आरोप लगाते हुए आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। उरला थाना प्रभारी भरत बरेठ ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को समझाया जा रहा है। जल्द की आरोपितों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।