spot_img

इंटरनेट मीडिया में टिप्पणी से सिख समाज नाराज, थाने में किया हंगामा

HomeCHHATTISGARHइंटरनेट मीडिया में टिप्पणी से सिख समाज नाराज, थाने में किया हंगामा

रायपुर। सिख समुदाय के गुरु को लेकर इंटरनेट मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर सिख समुदाय (RAIPUR NEWS) ने नाराजगी जताई। आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले की गिरफ्तारी के लिए सिविल लाइन थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। सिख समाज के लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। काफी संख्या में सिख समुदाय के लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।पुलिस ने आरोपित आशीष अग्रवाल के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने वाली धार के तहत अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है।

भैयाजी ये भी देखे : अख़बार में लेपेटे हुए गर्म नाश्ते का उठा रहे है लुत्फ़…तो…

शुक्रवार दोपहर तकरीबन 100 से ज्यादा सिख समुदाय के लोगों ने सिविल लाइन थाने का घेराव कर दिया। सिख गुरु (RAIPUR NEWS) पर आपत्तिजनक पोस्ट करने से नाराज सिख समाज के लोगों ने सिविल लाइन थाने जमकर हंगामा किया।मामले में सिख समुदाय के लोग इतने आक्रोशित हो गए कि थाने में घुसकर के विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की गई। पुलिस ने जैसे-तैसे बाहर निकाला।सिख समाज के लोगों ने कहा इस समय गुरुओं के बलिदान को याद किया जा रहा है। इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी से समाज आहत है।

इससे पहले तेलीबांधा थाने में आया था मामला

कुछ माह पहले तेलीबांधा थाने (RAIPUR NEWS) में भी इस तरह का मामला सामने आया था। सिख समुदाय के लोगों ने मरीन ड्राइव तालाब के सामने पकड़ लिया था और उसकी कुटाई कर दी थी। इसके बाद थाने में ले गए जहां उसने माफी मांगी। जिसके बाद मामला शांत हुआ।