spot_img

अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

HomeNATIONALअनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के मुमन्हल स्थित अरवानी इलाके में शुक्रवार (24 दिसंबर) को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ (Anantnag Encounter) में एक अज्ञात आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

भैयाजी ये भी देखे : दोबारा शुरू हो सकता है किसान आंदोलन: राकेश टिकैत

पुलिस ने बताया है कि अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन (Anantnag Encounter)जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी है कि, “01आतंकवादी मारा गया। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।” वहीं जानकारी मिली है कि सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान के दौरान एक एके-47 राइफल भी बरामद हुई है।

दो आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को कश्मीर के अरवानी में सुरक्षा बलों और दो आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। ये दोनों आतंकी रिहायशी इलाकों में घुस आए, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सूचना के आधार पर इलाके को घेर लिया। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिया। वहीं दूसरे आतंकी के तलाशी जारी है।

आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस बल को बनाया निशाना

13 दिसंबर की शाम को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर (Anantnag Encounter) में आंतकी हमले से दहला उठा था। इस हमले में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस बल को अपना निशाना बनाया। जिसमें 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। जबकि 12 जवान बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस आतंकी हमले के बारे में आईजीपी का बयान सामने आया था। आईजीपी ने अपने बयान में कहा था कि जैश के 2 पाकिस्तानी और एक स्थानीय आतंकी ने श्रीनगर हमले को अंजाम दिया था।