spot_img

पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी-बेटी कोरोना पॉजिटिव

HomeNATIONALपूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी-बेटी कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (AKHILESH YADAV) की पत्नी डिंपल यादव व उनकी एक बेटी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में पांच लाख लोगों को घर बैठे मिला ड्राइविंग लाइसेंस

डिंपल यादव के नमूने की जांच एक निजी लैब में की गई थी। इसकी जानकारी सोशल मीडिया में देते हुए डिंपल यादव ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने (AKHILESH YADAV) खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।

कोरोना संक्रमितों की संख्या एक बार फिर बढ़ रही

दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव (AKHILESH YADAV)  भी पॉजिटिव हो गए थे। हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक बार फिर बढ़ रही है। सरकार के दावों के मुताबिक, बीते 24 घंटों में हुई 01 लाख 84 हजार 494 सैम्पल की जांच में कुल 21 संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इसी अवधि में 14 लोग उपचारित होकर कोरोना मुक्त भी हुए। आज प्रदेश में कुल एक्टिव कोविड केस की संख्या 216 है, जबकि 16 लाख 87 हजार 633 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं।