spot_img

फेमस डांसर ने शादी की बात छुपाकर दिया एक बच्चे को जन्म, जानिए माजरा

HomeENTERTAINMENTफेमस डांसर ने शादी की बात छुपाकर दिया एक बच्चे को जन्म,...

वेबडेस्क। हरियाणा की फेमस डांसर (Dancer) और जवां दिलो की धड़कन सपना चौधरी (sapna chaudhary) ने आज अपनी ब्रेकिंग खबर देकर हजारो युवाओं का दिल तोड़ दिया है | जी हा हम उसी सपना (Dancer) की बात कर रहे है जो “तेरी आंखियो का काजल “ गाने से धूम मचाकर लोगो के दिलों पर राज कर रही है। शादी के बाद सपना (Dancer) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दी है। इस बात का खुलासा उनकी माँ नीलम चौधरी ने किया है।

सपना चौधरी की शादी

नीलम चौधरी ने सपना चौधरी की शादी की बात से लेकर उसके हुए बच्चे तक के सफर का राज मीडिया में खोले है। उन्होंने बताया कि कैसे सपना चौधरी ने हरियाणवी के सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की, और अब एक बच्चे को जन्म दिया है। सपना और उनके पति वीर साहू दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहोत खुश है। इन दोनों की शादी के बाद संत बद्री विशाल ने भी अपना आशीर्वाद दिया था।

भैयाजी ये भी देखिए- Breaking : मुंबई जैसा ही रायपुर में ड्रग रैकेट, GRP का आरक्षक निकला फाइनेंसर

बद्री विशाल के अनुसार

सपना सेलिब्रिटी के तौर पर नहीं, बल्कि एक आम आदमी की तरह ही आईं थीं। यहां उन्होंने वीर साहू के साथ वैवाहिक संबंध को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की तो ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में एक सादे आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया। यहीं उन्होंने एक-दूसरे को वर माला पहनाकर वैदिक रीति से साथ जीवन जीने का संकल्प लिया।