spot_img

भाजपा ने ज़ारी किया “आरोप पत्र” कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया “झूठ का पुलिंदा”

HomeCHHATTISGARHभाजपा ने ज़ारी किया "आरोप पत्र" कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने आज मंगलवार को नगरीय निकाय चुनाव के लिए आरोप पत्र ज़ारी किया है। भाजपा ने ये आरोप पत्र कांग्रेस के घोषणा पत्र के खिलाफ ज़ारी किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : बैंक से 4 लाख की उठाई गिरी, शहरभर में…

इस दौरान भाजपा के नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल कहा कि “कुछ दिनों पहले कांग्रेस ने निकाय चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया है, 2018 विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस ने जनघोषणा जारी किए थे, उसके बाद 2019 कि नगरीय निकाय चुनाव के दौरान भी घोषणा पत्र जारी किए थे। ये तीनों घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है।

अमर अग्रवाल ने कहा कि “कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कांग्रेस सरकार में 3 साल में अब तक जनता के लिए कोई काम नही हुआ है।
वहीं ऑनलाइन मकान नक्शा पास को लेकर भी अमर अग्रवाल ने कहा कि ऑनलाइन नक्शा पास करने में भी भारी गड़बड़ी की जा रही है। पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं के अलावा कोई नई योजना अब तक लागू नही हुई है।”

उन्होंने ने आगे कहा कि “प्रदेश के नगरीय निकायों को तीन-तीन महीने से तनख्वा नही दे पा रही है। डेढ़ सौ करोड़ का बिजली बिल अब तक निकायों के भुगतान नही हो पाया है। सभी निकायों में भूमाफियाओं का बोलबाला है।”

कांग्रेस बताए कौन कौन से वादे किए पुरे

अमर अग्रवाल ने आगे कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि पहले के घोषणा पत्र में क्या-क्या वादे पूरे किए है। जब भाजपा की सरकार थी, 5 साल पहले प्रदेश के नगरीय निकाय में राजस्व रिकार्ड के नक्शे ऑनलाइन हो चुकी है। उन्होंने कहा पिछले 3 साल में कांग्रेस सरकार ने स्वच्छता के लिए क्या किया ?

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : बिलासपुर में टला बड़ा रेल हादसा, दो इंजन…

जो बीजेपी शासन काल में जो काम हुए थे, उसी को विज्ञापनों में बता रहें है। जितनी योजनाएं चल रही है, जिसमें राशनकार्ड, आवासीय पट्टा, जमीनों को फ्री होल्ड करना, स्लम स्वास्थ्य योजना, नल जल योजना शामिल है।