spot_img

अभिलाषा फ़ैक्ट्री चोरी के मामलें में 3 गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHअभिलाषा फ़ैक्ट्री चोरी के मामलें में 3 गिरफ्तार

रायपुर। शहर के खमतराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत अभिलाषा फैक्ट्री के सामने से चोरी (CHORI) हुए ट्रक मामले में 03 आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रार्थी बलबीर सिंह ने थाना खमतराई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह टाऊनशिप सिलतरा में रहता है तथा उसका एम्पाल रोड कैरियर के नाम से बिलासपुर रोड सांकरा में ऑफिस है।

भैयाजी ये भी देखे : वर्ष 2021-22 में 44 बिलियन डॉलर के वस्‍त्र निर्यात का लक्ष्‍य : पीयूष गोयल

अभिलाषा कंपनी रांवाभाठा के सामने से 19 टन माल से लोड ट्रक को कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके लेकर चला गया है। इस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 813/21 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया। पुलिस टीम के सदस्यों ने घटना स्थल व उसके आसपास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों (CHORI) के फुटेजों का अवलोकन करना प्रारंभ करते हुए फुटेज में लगातार रायपुर से ट्रक को फाॅलो करते हुए, रायपुर से बिलासपुर की ओर बढ़ते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रहीं थीं।

इसी दौरान टीम के सदस्यों ने ट्रक को बिलासपुर के चकरभाठा स्थित एक होटल के सामने खड़ा होना पाया गया। जिस पर टीम के सदस्य ट्रक के आसपास जाकर खड़े होकर आरोपी (CHORI) के आने का इंतजार करने लगे, इसी दौरान होटल के अंदर से 3 व्यक्ति आकर ट्रक में जैसे ही सवार हुए वैसे ही टीम के सदस्यों ने आरोपियों को दबोच लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम रंजीत मिश्रा, मिथलेश वर्मा एवं अमर ध्रुव निवासी बंजारी नगर खतमराई रायपुर का होना बताया। आरोपियों ने ट्रक एवं उसमें भरे लोहे के ब्लेड को बिक्री करने के उद्देश्य से चोरी करना बताया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की गई।