spot_img

Big Breaking : सेना का MI-17 हेलिकॉप्टर क्रैश, जनरल बिपिन रावत भी थे सवार

HomeNATIONALBig Breaking : सेना का MI-17 हेलिकॉप्टर क्रैश, जनरल बिपिन रावत भी...

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कन्नूर में सेना का MI-17 हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। इस हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत भी सवार थे। इस मामलें में अब तक मिली जानकारी के मुताबिक 4 अफसरों की मौके पर ही मौत हो गई।

भैयाजी ये भी देखे : शादी के लिए आशिक ने किया प्रपोज़, लड़की ने पूछी औकात…

समाचार एजेंसियों के मार्फत जो वीडियों फुटेज सामने आए है उसमे हेलीकॉप्टर पूरी तरह से ध्वस्त नज़र आए रहा है। वहीँ अब तक जनरल बिपिन रावत की स्थिति के बारे में अभी कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है।

उनकी पत्नी भी इस हेलिकॉप्टर में सवार थीं। जनरल बिपिन रावत 31 दिसंबर 2016 से 31 दिसंबर 2019 तक सेना प्रमुख के पद पर रहे। उन्होंने 1 जनवरी 2020 को चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का जिम्मा संभाला।

जानकारी के मुताबिक हेलिकॉप्टर सुलूर एयरबेस से वेलिंगटन जा रहा था। इस पर 14 वरिष्ठ अधिकारी सवार थे। हादसे की जगह पर डॉक्टरों की एक टीम रवाना की गई है। सेना के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

भैयाजी ये भी देखे : शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, आतंकियों के छुपे…

2 शव बरामद किए गए हैं, जो कि 80% जल गए थे। इनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। कुछ और शव पहाड़ी से नीचे दिखाई दे रहे हैं।

ये थे हैलीकॉप्टर में सवार

सेना के MI-17 हेलिकॉप्टर में जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत, ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर, ले. क. हरजिंदर सिंह, नायक गुरसेवक सिंह, नायक. जितेंद्र कुमार, लांस नायक विवेक कुमार, लांंस नायक बी. साई तेजा और हवलदार सतपाल सवार थे।