spot_img

शादी के लिए आशिक ने किया प्रपोज़, लड़की ने पूछी औकात तब प्रेमी ने कर दी हत्या…

HomeCHHATTISGARHBILASPURशादी के लिए आशिक ने किया प्रपोज़, लड़की ने पूछी औकात तब...

कोरबा। एक आशिक़ ने अपनी ही माशूका को मौत के घात उतार दिया। वज़ह थी इश्क में बेवफाई…और आशिक पर सवार उसके इश्क का जूनून, जो उसे एक हत्यारा बना बैठा। सूबे के कोरबा जिले का ये पूरा मामला है जहाँ एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेम कहानी का अंत प्रेमिका के खून से लिखा।

भैयाजी ये भी देखे : भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक शुरू, हुक्का बार समेत कई विधेयकों…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुजान मालिक जिसकी उम्र महज़ 20 साल की है, उसे दर्री के अटल आवास कॉलोनी में रहने वाली 19 साल की मोनिका मंडल से मोहब्बत हो गई। दोनों एक ही कॉलोनी के रहने वाले थे ऐसे में प्यार तेज़ी से परवान चढ़ा।

चार सालों से दोनों की लव स्टोरी में खटपट होती रहती थी, पर हर बार सुजान मोनिका को मना लेता था और वो मान भी जाती थी। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ…दरअसल सुजान मोनिका से शादी करना चाहता था, जिसके लिए वो मोनिका से लगातार कई दौर की बातचीत भी कर चूका था।

सुजान की लगातार मिन्नतों के बाद भी मोनिका सुजान को अपनाने के लिए तैयार नहीं हो रही थी। इसी बीच सुजान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा और उसने तैश में आकर फोन पर मोनिका से कहा कि तू मुझसे शादी नहीं करेगी तो फांसी लगा लूंगा। यह सुनकर ही शाम 4.30 बजे मोनिका उसके ट्यूशन पढ़ाने वाले घर पर गई थी।

जहां इन दोनों के बीच झड़प हुई। जिसके बाद आरोपी ने पहले युवती का गला दबाया, फिर सिर को जमीन पर पटका, इस दौरान सर में गंभीर चोट आने और साँस रुकने की वज़ह से मोनिका की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी सुजान मलिक को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के लिए पूछी थी औकात

सुजान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी प्रेमिका मोनिका ने विवाद के दौरान कहा था कि “तेरी क्या औकात है जो तुझसे शादी करूं ?”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : पुलिस परिवारों की सीएम भूपेश ने ली सुध,…

उसने ये भी बताया कि वह शादी की बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से खाना भी नहीं खा रहा था। वह बार-बार मोनिका को समझाने में लगा था कि वह शादी के लिए मान जाए।