spot_img

बड़ी खबर : रेत खदान में मज़दूरी कर रहा था चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर, गिरफ्तार…

HomeCHHATTISGARHबड़ी खबर : रेत खदान में मज़दूरी कर रहा था चिटफंड कंपनी...

रायपुर। राजधानी पुलिस ने चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। यह डायरेक्टर लाखों लोगों के करोड़ों रुपए खाकर एक रेत खदान में मजदूरी का काम कर रहा था। जिसकी सूचना राजधानी के आजाद चौक पुलिस को मिलने पर उसकी गिरफ्तारी की है।

भैयाजी ये भी देखे : CM Bhupesh Live : भूपेश बोले, किसानों को अब ये विश्वास…

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आजाद चौक थाना पुलिस ने साईं प्रकाश प्रॉपर्टीज डेवलपमेंट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर मृगेंद्र सिंह को मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से ब्यौहारी गाँव से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी के पास से मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में 200 एकड़ के जमीन के दस्तावेज भी पुलिस ने बरामद किए है। इस मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा करने वाली है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद पुलिस लगातार चिटफंड कंपनियों पर लंबित मामलों में तेजी से कार्यवाही कर रही है। जिसमें संचालकों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार एसपी और आईजी लेवल के अफसर मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : डॉ. भीमराव आंबेडकर की पुण्यतिथि, राज्यपाल, सीएम समेत दिग्गजों ने दी…

रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने भी इस मामले को लेकर सभी अफसरों को प्राथमिकता से चिटफंड कंपनियों पर कार्यवाही कर उनके संचालकों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद से लगातार चिटफंड कंपनियों के डायरेक्टर की गिरफ्तारियां की जा रही है।