spot_img

मध्य प्रदेश निर्मित 45 पेटी शराब के साथ 8 तस्कर गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHमध्य प्रदेश निर्मित 45 पेटी शराब के साथ 8 तस्कर गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने शनिवार को मध्य प्रदेश निर्मित शराब (SHARAB TASKARI) लेकर छत्तीसगढ़ आ रहे आठ तस्करों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 45 पेटी अंग्रेजी और देशी बरामद किया। उरला, धरसींवा और विधानसभा की संयुक्त पुलिस टीम ने साइबर सेल की सहायता से सफलता पाई है। इनके कब्जे से एक वाहन, तीन मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल बरामद किया। गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट में अपराध दर्ज किया है।

भैयाजी ये भी देखे : स्कूल में सोने वाले सहायक शिक्षक एलबी उईके निलंबित

वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देश पर कार्रवाई

अन्य राज्यों से आने वाले शराब (SHARAB TASKARI) की तस्करी रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने रायपुर के सभी थानों को निर्देश दिया है। निर्देश के बाद सक्रिय पुलिस मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई कर रही है। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात साइबर सेल की टीम को सूचना मिली की उरला, धरसींवा एवं थाना विधानसभा क्षेत्र के अलग- अलग स्थानों में चार पहिया वाहनों में शराब की तस्करी की जा रहीं है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर तारकेश्वर पटेल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध अभिषेक माहेश्वरी ने साइबर सेल प्रभारी, उरला, धरसींवा एवं विधानसभा थाना प्रभारियों को आरोपितों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया।

जाँच के बाद पकड़ा

आदेश पर पुलिस ने उरला क्षेत्र के पठारीडीह खारून नदी घाट चेकिंग शुरू की। कार में शराब (SHARAB TASKARI) लेकर आ रहे रामहित जैसवार एवं रामचंदर राजभर निवासी जिला दुर्ग को पकड़ा। वाहन की तलाशी में मध्य प्रदेश निर्मित 16 पेटी देसी शराब बरामद किया। धरसींवा पुलिस ने सिलतरा स्थित ग्राम मुरेठी पुल पास वाहन से संजय वर्मा, ए मुधकर राव एवं विनोद कुमार सोनवानी को पकड़ा, इनके वाहन की तलाशी में 15 पेटी देसी शराब बरामद किया। इसी तरह थाना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम दोंदेखुर्द मुख्य मार्ग पास से सुनील पटेल, रोशन पटेल एवं डोमन निषाद निवासी बेरला बेमेतरा को पकड़ा। उनके वाहन की तलाशी में 14 पेटी देशी शराब बरामद किया।