spot_img

IPL सटोरिया गिरफ़्तार, 25 लाख की सट्टा पट्टी ज़ब्त, कार को बनाया था अड्डा…

HomeCHHATTISGARHIPL सटोरिया गिरफ़्तार, 25 लाख की सट्टा पट्टी ज़ब्त, कार को बनाया...

रायपुर। रायपुर पुलिस ने एक और कार में सट्टेबाज़ी का कारोबार करने वाले खाईवाल को गिरफ्तार किया है। गंज पुलिस ने ये कार्यवाही की है। पुलिस ने इस सटोरिए से 25 लाख रुपए की सट्टा पट्टी ज़ब्त किया है साथ ही 13 हज़ार नकदी भी आरोपी से बरामद की गई है। पुलिस ने IPL शुरू के बाद से ही क्रिकेट सट्टा के खाईवालों पर लगातार नजर रखकर मुखबीर तैनात किए गए है।

मिली जानकारी के मुताबिक द्वारा मुखबिर से सूचना मिली कि कोलकाता नाईट राईडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में थाना गंज क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा कार में घुम – घुम कर क्रिकेट सट्टा खिला रहा है। जिस पर थाने की टीम ने रैकी कर धावा बोला। मौके पर पुलिस टीम को होंडा की कार CG /04/HK /2555 में एक व्यक्ति सट्टा पट्टी के साथ मिला। पूछताछ पर आरोपी ने सारा मामला कबूल किया।

भैयाजी ये भी देखें : IPL 2020 : टूर्नामेंट में आज दूसरा मैच जीतना चाहेगी किंग्स इलेवन पंजाब

पुलिस ने बताया कि “अमलीडीह का रहने वाला भगवान दास पंजवानी द्वारा कार में घुम – घुम कर लाईन लेकर क्रिकेट सट्टा का संचालन कर रहा था। मुखबिर से इसकी सुचना थी जिस पर रैकी कर कार्यवाही की गई है। आरोपी के कब्जे से नगदी 13,500/- रूपये, 01 नग मोबाईल फोन, 25 लाख रूपये से अधिक के सट्टा पट्टी का हिसाब ज़ब्त किया गया है, साथ ही सट्टा खिलाने के लिए इस्तमाल करने वाली होण्डा कार CG /04/HK /2555 को भी जप्ती बनाया गया है।”