spot_img

IPL 2020 : टूर्नामेंट में आज दूसरा मैच जीतना चाहेगी किंग्स इलेवन पंजाब

HomeSPORTSIPL 2020 : टूर्नामेंट में आज दूसरा मैच जीतना चाहेगी किंग्स इलेवन...

वेबडेस्क। IPL 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब आज के मैच में इस टूर्नामेंट का दुरसा मैच जितने की उम्मीद से उतरेगी। अब तक पंजाब ने पांच मैच खेले है, जिसमें महज़ एक मैच में ही KXIP को जीत मिली है। IPL 2020 में पंजाब के सामने आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम होगी। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज का ये मैच खेला जाना है। IPL 2020 में KXIP की टीम में बल्लेबाज ख़ासा प्रदर्शन नहीं रहा है। टीम के लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के अलावा फिलहाल टीम के पास कोई और बल्लेबाज का खेल नहीं दिखा है।

ये दोनों खिलाड़ी के भरोसे ही अब तक पूरी टीम इस टूर्नामेंट में सम्मान जनक स्कोर या तो बना पाई है या तो चेज़ कर पाई है। इसके साथ ही ये दोनों खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल है। इसके बाद टीम के बल्लेबाज़ी का क्रम ज़्यादा देर तक पिच में नहीं टिक पा रहे है। टीम की गेंदबाज़ी पर अगर नज़र डाली जाए तो मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई का प्रदर्शन अब तक बेहतरीन रहा है। गेंदबाज़ी में भी टीम के दूसरे गेंदबाजों का प्रदर्शन संतोष जनक नहीं रहा है।

IPL 2020 में पंजाब के साथ ही हैदराबाद सनराइज़र्स की टीम भी कोई ख़ास खेल का प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण IPL 2020 से बाहर हैं। बल्लेबाजी में भी जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर, केन विलियम्सन और मनीष पांडे के अलावा कोई और चला नहीं है। प्रियम गर्ग ने एक मैच में अर्धशतक जरूर जमाया था, लेकिन उनका खेल खुलकर सामने नहीं आ रहा है। गेंदबाजी में सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा को पिछले मैच में मौका मिला था, लेकिन दोनों ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके थे। भुवनेश्वर की गैरमौजूदगी में टीम उनकी भरपाई किस तरह से करेगी यह चुनौती ही है।

भैयाजी ये भी देखे : IPL 2020 : कोलकाता नाइटराइडर्स को मिली जीत, गेंदबाज़ी से पलटा मैच

टीमें (संभावित)
सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, बिली स्टानलेक, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी. नटराजन, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, विराट सिंह, प्रीयम गर्ग, जेसन होल्डर, संदीप बवांका, फाबियान ऐलेन, अब्दुल समद, संजय यादव।

किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सरफराज खान, ग्लैन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, कृष्णप्पा गौतम, क्रिस जोर्डन, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, हरडस विजोलेन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत ब्ररार, मुजीब उर रहमान, दर्शन नालकंडे, जिम्मी नीशाम, ईशान पोरेल, सिमरन सिंह, जगदीश सुचित, तेजिंदर सिंह।