spot_img

8 पेटी एमपी की शराब के साथ बर्खास्त आरक्षक और साथी गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARH8 पेटी एमपी की शराब के साथ बर्खास्त आरक्षक और साथी गिरफ्तार

रायपुर। मध्य प्रदेश की शराब को रायपुर में बेचने वाले सीआरपीएफ के बर्खास्त आरक्षक और उसके साथी को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी से 8 पेटी शराब और इंडिका गाड़ी पुलिसकर्मियों ने जब्त (sharab)  किया है। आरोपियों का नाम राजेंद्र नगर निवासी गणेश जैन और टिकरापारा निवासी शेख मुईन पुलिस बता रही है। आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई पुलिसकर्मियों ने की है।

भैयाजी ये भी देखे :  ओएसडी खाद्य नागरिक आपूर्ति का अतिरिक्त प्रभार अब्दुलहक को

रायपुर पुलिस के अधिकारियों के अनुसार सायबर सेल को सूचना मिली थी, कि मंगलवार को शराब की बड़ी खेप सिविल लाइन में उतरने वाली है। सायबर सेल और सिविल लाइन की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी की और अशोका हॉस्पिटल के पास इंडिका गाड़ी सवार आरोपियों को रोका। आरोपियों की गाड़ी की तलाशी के दौरान 8 पेटी अंग्रेजी शराब(sharab)   जब्त की है। आरोपियों से बरामद सामान की कीमत 6 लाख (sharab)  रुपए बताई जा रही है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

कार्यवाही में निरीक्षक गिरीश तिवारी प्रभारी सायबर सेल, निरीक्षक सत्य प्रकाश तिवारी थाना प्रभारी सिविल लाईन, उपनिरीक्षक विनोद कश्यप थाना सिविल लाईन, सायबर सेल से प्र.आर. सरफराज चिश्ती, आर. राजिक खान, दिलीप जांगडे, प्रमोद बेहरा एवं सबरूद्दीन खान थाना न्यू राजेन्द्र नगर की महत्वपूर्ण भूमिंका रहीं।