spot_img

पेट्रोल डीजल के वैट पर कटौती पर भाजपा ने साधा निशाना, साय ने कहा “लबरा सरकार”

HomeCHHATTISGARHपेट्रोल डीजल के वैट पर कटौती पर भाजपा ने साधा निशाना, साय...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि पेट्रोल-डीज़ल पर वैट घटाने के नाम पर प्रदेश की जनता के साथ भद्दा मज़ाक़ किया है। देश के अन्य राज्यों से भी सस्ता पेट्रोल-डीज़ल देने की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सारी डींगें बेनक़ाब हो गई है।

भैयाजी ये भी देखे : भूपेश कैबिनेट: पेट्रोल डीजल के वैट हुए कम, मिलर्स की पैनाल्टी…

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि पेट्रोल और डीज़ल में वैट घटाने के नाम पर प्रदेश सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ सरासर धोखा किया है। पिछले तीन साल से धोखाधड़ी करती आ रही प्रदेश सरकार ने एक बार फिर अपने राजनीतिक छल-कपट और धोखाधड़ी के अपने डीएनए का परिचय दिया है।

साय ने कहा कि पेट्रोल में सिर्फ़12 आने से लेकर 1 रुपए तक की और डीज़ल में सवा रुपए से डेढ़ रुपए तक की छूट दे रही प्रदेश सरकार ने अपनी क़रतूत और धोखाधड़ी छिपाने के लिए वैट में कटौती जान-बूझकर प्रतिशत में घोषित की।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा जिस प्रकार अन्य राज्यों की सरकारों ने अपने-अपने प्रदेश के उपभोक्ताओं को 5 से 7 रुपए तक की राहत पहुँचाई, कम-से-कम प्रदेश की भूपेश सरकार इतनी राहत पहुँचाती तो जनता को इसका लाभ भी मिल पाता। प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को इस क़दर कंगाल बनाकर रख छोड़ा है कि 12 आने से ज़्यादा की राहत जनता को देने की शायद इस प्रदेश सरकार की कूवत की बात ही नहीं रह गई है।

भैयाजी ये भी देखे : नक्सलियों का छत्तीसगढ़ समेत चार राज्यों में बंद, चार दिन में…

‘लबरा सरकार’ बनकर रह गई-साय

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि अगर केंद्र सरकार की 5-10 रुपए की छूट ऊंट के मुँह में जीरा थी तो आज प्रदेश सरकार और कांग्रेस का एक भी पानीदार नेता यह बता दे कि 5-10 रुपए के मुक़ाबले 75 पैसा कितना होता है ? साय ने कहा कि अपने अब तक के पूरे कार्यकाल में कांग्रेस की यह प्रदेश सरकार ‘लबरा सरकार’ बनकर रह गई है।