spot_img

बारात के जश्न में हर्ष फायरिंग, भाजपा नेता के भाई की मौत

HomeNATIONALबारात के जश्न में हर्ष फायरिंग, भाजपा नेता के भाई की मौत

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में रोक के बावजूद बारात में हर्ष फायरिंग (Harsh firing) रुकने का नाम नही ले रहा है। जश्न में हो रही हर्ष फायरिंग में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब मिर्ज़ापुर में बीजेपी विधायक के मैरिज हाल में चल रही बारात में हर्ष फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गयी। युवक आशीष गुप्ता बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी का भाई बताया जा रहा है।

भैयाजी यह भी देखे: पीएम की रैली से पहले गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों पर जोश भरेंगे जेपी नड्डा

घटना (Harsh firing) कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित सरजू उद्यान मैरिज लॉन का है। जहाँ पर अनगढ़ रोड के रहने वाले अमरदीप सिंह की बारात में शामिल होने के लिए शहर के वासलिगंज के रहने वाले आशीष गुप्ता गये थे। मैरिज हाल में देर रात शादी के जश्न में हो रही हर्ष फायरिंग के दौरान गोली आशीष के पेट को लग गयी। उंसके बाद तो मैरिज हाल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल आशीष को जिला अस्पताल लाया गया। हालात गंभीर देखते हुए उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया जहाँ रास्ते मे उनकी मौत हो गयी।

पुलिस जुटी जाँच में

हर्ष फायरिंग से मौत की जानकारी मिलने पर कार्यक्रम स्थल पर पहुची पुलिस पूछताछ (Harsh firing) में जुटी। बताया जा रहा है जिस मैरिज हाल में हर्ष फायरिंग की गोली चली वह बीजेपी की मझवां से विधायक सुचिस्मिता मौर्या व उनके परिवार की है। मृत युवक आशीष गुप्ता बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी का भाई है। बताया जा रहा कि लड़की पक्ष के लोग जौनपुर से आये थे। तो दूल्हा अमरदीप सिंह बाहुबली छानबे से पूर्व ब्लाक प्रमुख अवधराज सिंह पप्पू के परिवार का है। शादी में बंदूक के साथ बहुत से लोग आये थे। जश्न के दौरान ही घटना हुई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।