spot_img

पीएम की रैली से पहले गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों पर जोश भरेंगे जेपी नड्डा

HomeNATIONALपीएम की रैली से पहले गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों पर जोश भरेंगे...

गोरखपुर। पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूर्वांचल में ताबड़तोड़ दौरों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज (21 नवम्बर ) गोरखपुर में कार्यकर्ताओं में चुनावों को लेकर जोश भरेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

भैयाजी यह भी देखे: गहलोत कैबिनेट में बड़ी फेरबदल, राज्यपाल ने 15 नये मंत्रियों को दिलाई शपथ

नड्डा गोरखपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जहां वे 12 जिलों से आए 27,637 बूथ अध्यक्षों को यूपी फतह को लेकर गुरुमंत्र देंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनावी कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की भी मौजूदगी रहेगी। रामगढ़झील से सटे चंपा देवी पार्क में इसे लेकर भव्‍य मंच बनाया गया है। यहां 30 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं के बैठने की व्‍यवस्‍था की गई है। नड्डा दोपहर बाद वनटांगियां ग्राम रजही में भी जाएंगे। जहां वे मुख्यमंत्री के पहल से वनटांगियों की बदली जीवन शैली को करीब से देखेंगे।

पीएम मोदी आ सकते है गोरखपुर

बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी 7 से 9 दिसम्बर के बीच किसी भी तारीख को गोरखपुर आ सकते हैं। यहां वे एम्स और खाद कारखाने का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान वह बड़ी रैली को भी संबोधित करेंगे। गोरखपुर क्षेत्र की 62 सीटों पर नजर जेपी नड्डा की नजर गोरखपुर क्षेत्र की 62 सीटों पर है। बीजेपी का जोर कम से कम 60 सीटों पर जीत का है। 2017 के चुनाव में बीजेपी ने गोरखपुर क्षेत्र की 62 सीटों में 43 पर जीत हासिल की थी। वहीं 02 पर सहयोगी दलों ने जीत हासिल की थी। पूर्वांचल में बीजेपी और सहयोगी दलों को साल 2017 में 164 सीटों में 115 सीटों पर जीत हासिल हुई थी।