spot_img

IND vs NZ : दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा करना चाहेगी भारतीय टीम

HomeSPORTSIND vs NZ : दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा करना चाहेगी...

मुंबई। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच चल रहे टी20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की थी। इसके बाद अब अगला मुकाबला जीत कर भारतीय टीम इस सीरीज में कब्ज़ा करने की नियत से मैदान में उतरेगी। भारतीय टीम जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

भैयाजी ये भी देखे : ऐक्ट्रेस नोरा फ़तेही “सत्यमेव जयते 2” के सेट में हुई परेशान, कहा “दम घुटने लगा था”

जयपुर में भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन को न्यूज़ीलैंड(IND vs NZ) के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच में भी क़ायम रखने की उम्मीद खेल प्रेमियों को है। इस मैच में रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव समेत बल्लेबाज मिलकर एक बड़ा स्कोर दे सकते है साथ ही एक बड़े स्कोर को चेज़ करने का माद्दा भी इनमें है।

इधर गेंदबाजी में भी टीम अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। टीम में आर अश्विनी, भुनेश्वर समेत गेंदबाज भी कीवियों के विकेट झटकने में ज़्यादा समय नहीं लेंगे ऐसी उम्मीद पिछले परफार्मेंस के आधार पर जताई जा रही है।

दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। क्योंकि पारी के अंतिम ओवर में मिशेल सेंटनर के शॉट मारने के बाद गेंद रोकते समय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के हाथ में चोट लग गई थी, जिससे अभी यह पता नहीं चल पाया है कि सिराज शुक्रवार के मैच के लिए उपलब्ध है या नहीं।

IND vs NZ की टीमें

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, अक्षर पटेल, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, और मोहम्मद सिराज।

भैयाजी ये भी देखे : नए शो में नज़र आएंगी एक्ट्रेस सिमरन कौर, किरदार को लेकर किया खुलासा

न्यूजीलैंड : टिम साउथी (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, टिम सेफर्ट और ईश सोढ़ी।