spot_img

ऐक्ट्रेस नोरा फ़तेही “सत्यमेव जयते 2” के सेट में हुई परेशान, कहा “दम घुटने लगा था”

HomeENTERTAINMENTऐक्ट्रेस नोरा फ़तेही "सत्यमेव जयते 2" के सेट में हुई परेशान, कहा...

मुंबई। ऐक्ट्रेस नोरा फतेही फिल्म “सत्यमेव जयते 2” के सेट पर काफी परेशान हुई है। उन्होंने इस फिल्म में एक गाना “कुसु कुसु” किया है, जिसमें उन्होंने अपना दम घुटने की बात कहीं है। उन्होंने कहा कि अब तक के लिए यह उनका सबसे खराब अनुभव रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : “पृथ्वीराज” से डेब्यू कर रही मिस वर्ल्ड रही मानुषी छिल्लर, कहा “फिल्म का है इंतज़ार”

दरअसल गाने में नोरा के बॉडीसूट से जुड़ा दुपट्टा उसके हार से बंधा हुआ था। भारी घूंघट के वजन के कारण, हार नोरा के गले में फंस गया था, जिससे उनका दमघुटने लगा था, साथ ही उनके गले में कई चोट के निशान भी है।

नोरा ने कहा कि सेट पर अक्सर हमारे पास घुटनों के खुरचने, पैरों के खून में लगना जैसी छोटी-छोटी घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से सेट पर मेरा सबसे खराब अनुभव रहा है। मेरे गले में हार बहुत फंसा हुआ था, क्योंकि दुपट्टे का वजन का बहुत था।

नोरा ने आगे कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरी गर्दन को एक रस्सी से बांध दिया हो, और मुझे फर्श पर खींच रहा हो, लेकिन हमारे पास शूटिंग के लिए सीमित समय था, इसलिए मैंने गाने को फिल्माना जारी रखा और टेक पूरा करने के बाद ही ब्रेक लिया।

मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित ‘सत्यमेव जयते 2’ 2018 की सतर्क एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।