spot_img

Cocaine गैंग: होटल कारोबारियों से पुलिस ने 3 घंटे की पूछताछ

HomeCHHATTISGARHCocaine गैंग: होटल कारोबारियों से पुलिस ने 3 घंटे की पूछताछ

रायपुर। राजधानी रायपुर में कोकीन (Cocaine) का सिंडिकेट फूटने के बाद पुलिस लगातार संदेहियों पर अपनी निगाह बनाए है। बुधवार को केस की जांच कर रहे विवेचना अधिकारियों ने राजधानी के होटल कारोबारी को पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस ने दो घंटे केस के सिलसिले में कारोबारी से पूछताछ की और दोबारा आने का निर्देश देकर देर शाम छोड़ दिया। मामलें में बयानबाजी करने से पुलिस महकमें के अधिकारी बच रहे है। सूत्रों की मानें तो जिन होटल कारोबारियों से बुधवार को पूछताछ हुई, उनका कारोबार वीआईपी रोड इलाके में संचालित है।

इन इलाको में हो रही बिक्री
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के पचपेड़ी नाका, मेक इन इंडिया चौक, टाटीबंद, मरीन ड्राइव, शंकर नगर, राजा तालाब, मौदहापारा, गांधी मैदान, अंबुजा मॉल के पास और नया रायपुर में कोकीन की डिलिवरी उनके ग्राहकों को दी जाती है। इन इलाको में सप्लाई रायपुर समेत बिलासपुर के कोकीन (Cocaine) तस्कर करते है।

भैयाजी ये भी देखे : राजधानी में बिक रहा है मुंबई का कोकीन….

इस तरह कोकीन पहुंच रहा रायपुर
पुलिस अधिकारियों और जानकारों की मानें तो राजधानी रायपुर में कोकीन (Cocaine) ट्रेन, सड़क के रास्ते और कोरियर के माध्यम से पहुंच रहा है। पुलिस को कोरियर से कोकीन की जानकारी होने के बाद, तस्कर खुद सड़क के रास्ते मुंबई जाकर कोकीन खरीद रहे है और उसे रायपुर लाकर खपा रहे है। कोकीन के नाम पर मुंबई के कई इलाके मशहूर है, लेकिन रायपुर में कारोबार करने वाले लोग अधिकांशता बांद्रा के कोकीन तस्करों से कोकीन खरीदकर रायपुर ला रहे है।

इस तरह रायपुर में हो रही खरीद फरोख्त
रायपुर में कोकीन होम्योपैथिक डिब्बी और जिप लॉग में पैकिंग करके बेचा जा रहा है। प्रति ग्राम कोकीन की कीमत 8 से 10 हजार रुपए के बीच नशे के सौदागरों ने तय की है। पिछले 2 वर्षो में यह कारोबार तेजी से राजधानी में आगे बढ़ा है। नशे का शौक पूरा करने के लिए रईसजादे तस्करों से संपर्क करते है। रायपुर के होटलों में आयोजित होने वाल पार्टियों में तेजी से कोकीन और अन्य नशों का उपयोग बढ़ रहा है।