spot_img

राजधानी में बिक रहा है मुंबई का कोकीन, दो गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHराजधानी में बिक रहा है मुंबई का कोकीन, दो गिरफ़्तार

रायपुर। राजधानी पुलिस ने कोकीन (Cocaine) की सौदेबाज़ी करते दो युवकों को धार दबोचा है। इन दोनों से पुलिस ने तकरीबन डेढ़ लाख से ज़्यादा कीमत की कोकीन (Cocaine) भी ज़प्त की है। पुलिस अब इन युवकों के मार्फत इनके खरीदारों और सप्लायर की चैन तलाश में जुट गई है। फिलहाल दोनों आरोपीयों पर NDPC एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।

कोतवाली थाना प्रभारी आर के पात्रे ने बताया पुलिस को इस बात की खबर मिली थी कि बैरनबाज़ार के पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास दो लोग कोकीन (Cocaine) की सौदेबाज़ी करने पहुंचे है। मुखबिर से मिली इस सुचना पर कोतवाली पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को पकड़ने प्लानिंग की। पतासाजी में दोनों युवक कोकीन (Cocaine) का सौदा करने तैयार थे तभी पुलिस की टीम उन्हें धर दबोचा।

भैयाजी ये भी देखे : बॉलीवुड में ड्रग्स : S, R, A…अब तीन नामों पर शिकंजा कसने की तैयारी में NCB

पूछताछ में युवकों ने अपना नाम श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर होना बताया और कोकीन क सौदेबाज़ी की बात भी कबुल की। तलाशी लेने पर दोनों युवकों से कुल 17 ग्राम कोकीन बरामद किया गया है। जिसमें विकास बंछोर के कब्जे से 10 ग्राम कोकीन और श्रेयांस झाबक के कब्जे से 07 ग्राम कोकीन बरामद हुई है। पुलिस ने इसकी कीमत 1 लाख 70 हज़ार रुपए बताई है। बहरहाल दोनों युवकों के खिलाफ़ धारा 22 (ख) NDPS के तहत अपराध दर्ज़ कर कार्यवाही की जा रही है।

मुंबई से जुड़े तार
इस मामलें में कोतवाली के थाना प्रभारी आर के पात्रे ने बताया कि दोनों आरोपियों से शुरुवाती पूछताछ में कोकीन (Cocaine) के मुंबई कनेक्श को कबूला है। इनके बयान के आधार पर इनको कोकीन देने वाले और खरीदार दोनों की पतासाजी के लिए हमारी टीम लग चुकी है। साथ ही इसने अन्य साथी और नेटवर्क चैन की भी तलाश पुलिस कर रही है।