spot_img

विधायक विकास का नया कैंपेन, “हाँ मैं भी राहुल गाँधी हूँ…”

HomeCHHATTISGARHविधायक विकास का नया कैंपेन, "हाँ मैं भी राहुल गाँधी हूँ..."

रायपुर। रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने एक नया कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन को उन्होंने “हाँ मैं भी राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) हूँ, राहुल गाँधी की आवाज मेरी आवाज” का नाम दिया है। विकास ने इस कैंपेन की शुरुवात के बारे में बताते हुए कहा कि ” केंद्र सरकार के कृषि बिल के विरोध के दौरान हुई एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में विपक्ष को लेकर सवाल उठाए गए।

इसके जवाब में राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने कहा, ”किसी भी देश में विपक्ष एक फ़्रेमवर्क के तहत काम करता है। ये फ़्रेमवर्क होते है प्रेस, न्यायिक प्रणाली, संस्थाएं ताकि वह लोगों की आवाज़ों की रक्षा कर सकें। लेकिन इस पूरे फ़्रेमवर्क पर क़ब्ज़ा कर लिया गया है।”

राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने पत्रकारों से कहा आप मुझे स्वतंत्र प्रेस दें, मुझे ऐसी संस्थाएं दें जो स्वतंत्र हों और ये सरकार टिक नहीं पाएगी। लेकिन मेरे पास ये नहीं हैं।” राहुल गाँधी की इस बात को हमने गंभीरता से लिया है, और इसका रास्ता अब खुद कांग्रेस के लोग बनाएंगे ये संकल्प लिया है।”

भैयाजी ये भी पढ़े : कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा को हुआ कोरोना

विकास उपाध्याय इसको लेकर अपने निवास में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयानों को एक टैग लाइन के रूप में सोशल मीडिया में प्रचारित करने “हाँ मैं भी राहुल गाँधी हूँ, राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) की आवाज मेरी आवाज” के नाम पर जारी किया है। विकास ने कहा कि देश के सभी कांग्रेस के लोगों से इसे अमल कराने एक सर्कुलर जारी किया जाए। विकास इसे लेकर कांग्रेस हाईकमान के कई आला नेताओं से बात कर इसे संगठनात्मक कार्य योजना में शामिल करने की मांग की है ताकि राहुल की आवाज को कांग्रेस के द्वारा ही पूरे देश में पहुंचाया जा सके।