spot_img

राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने वाले कांग्रेस नेता निकले कोरोना संक्रमित, बढ़ी गांधी परिवार की चिंता

HomeNATIONALराहुल गांधी के साथ मंच साझा करने वाले कांग्रेस नेता निकले कोरोना...

चंडीगढ़. पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू (Balbeer Singh Siddhu) को मंगलवार को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। बलबीर सिंह सिद्धू के संक्रमित पाए जाने पर कांग्रेस और गांधी परिवार की चिंता बढ़ गई है।

हाल ही में सिद्धू (Balbeer Singh Siddhu)में राहुल गांधी के साथ प्रदर्शन में मंच साझा किया था। सिद्धू की हालत अभी स्थित बताई जा रही है। स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू को उनके घर में रखकर उपचार किया जा रहा है। जो लोग उनके संपर्क में आए हैं उनकी भी जांच की जाएगी। सिद्धू (Balbeer Singh Siddhu) सोमवार को खेती बचाओ यात्रा के लिए संगरूर में थे, जिन्होंने नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था।

प्रदर्शन में ये दिग्गज हुए थे शामिल

सोमवार को खेती बचाओ यात्रा कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी भाग लिया था। गांधी ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ तीन दिनों तक राज्य में कई ट्रैक्टर रैलियों का नेतृत्व किया। मंगलवार दोपहर बाद वह विरोध प्रदर्शनों में भाग लेने के लिए पड़ोसी राज्य हरियाणा पहुंचे। प्रदर्शनकारियों को हरियाणा बार्डर पर रोक दिया गया था, जिस वजह से उन्होंने नाराजगी भी जताई थी।