spot_img

समीर वानखेड़े को भेजा गया दिल्ली, आर्यन ख़ान केस से हटाया गया

HomeNATIONALसमीर वानखेड़े को भेजा गया दिल्ली, आर्यन ख़ान केस से हटाया गया

मुंबई। समीर वानखेडे (sameer wankhede) को अंततः आर्यन खान ड्रग केस की जांच से हटा दिया गया। इसी के साथ आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच एनसीबी मुंबई जोन से लेकर सेंट्रल टीम को ट्रांसफर कर दी गई।

अब समीर वानखेड़े इस मामले की निगरानी नहीं कर सकेंगे। आप को बता दें कि आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुम्बई जोन से ले कर एजेंसी की सेंट्रल टीम को दे दी गई है। समीर वानखेड़े (sameer wankhede) एनसीबी की मुम्बई इकाई के जोनल डायरेक्टर थे। अब वह इस मामले की निगरानी नहीं कर पाएंगे।

भैयाजी ये भी देखे: नीतीश सरकार ने राज्यकर्मियों को दिया दिवाली का तोहफा

संजय सिंह करेंगे जांच

इसी के साथ महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से जुड़े मामले सहित चार अन्य मामलों की जांच भी एनसीबी के मुंबई जोन से सेंट्रल जोन को शिफ्ट कर दी गई है। एनसीबी ऑफिसर संजय सिंह अब सभी पांचों मामलों की निगरानी करेंगे।

डायरेक्टर बने रहेंगे

समीर वानखेड़े (sameer wankhede) के खिलाफ विजिलेंस जांच चलने के कारण ट्रांसफर किये गए हैं। समीर वानखेड़े के खिलाफ अभी जांच जारी है। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में जांच के दौरान समीर वानखेड़े पर घूस लेने के आरोपों के बाद जांच आरंभ हुई है। फिलहाल समीर वानखेड़े एनसीबी मुंबई यूनिट के डायरेक्टर बने रहेंगे।