spot_img

Petrol Price : दीपावली से पहले फिर पेट्रोल की बढ़ी कीमत, रायपुर में 108 रुपए पार

HomeINTERNATIONALBUSINESSPetrol Price : दीपावली से पहले फिर पेट्रोल की बढ़ी कीमत, रायपुर...

रायपुर। देशभर में पेट्रोल की कीमतों (Petrol Price) में लगातार बढ़त दर्ज़ की जा रही है। मंगलवार को भी तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि की है। जिसके बाद देशभर में पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी दर्ज़ की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : धान बेचने के लिए किसान पंजीयन की तारीख बढ़ी, जल्द से…

देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 35 पैसे / लीटर की वृद्धि के साथ पंप कीमत में 110.04 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। वहीं दिल्ली में डीजल की कीमतें अपनी पिछली बढ़त के साथ ही 98.42 रुपये प्रति लीटर पर है।

देशभर में सबसे महंगा पेट्रोल (Petrol Price) मुंबई में मिल रहा है। मुंबई में पेट्रोल की कीमतें अब बढ़कर 115.84 रुपये प्रति लीटर हो गई है, जबकि डीजल 106.63 रुपये प्रति लीटर पर बना हुआ है, जो सभी महानगरों में सबसे अधिक है।

देशभर में भी पेट्रोल की कीमतें 35-40 पैसे प्रति लीटर के बीच बढ़ीं, लेकिन पेट्रोलियम उत्पादों पर स्थानीय करों के स्तर के आधार पर उनकी खुदरा दरें भिन्न रही।

Petrol Price रायपुर में 108 रुपए लीटर

इधर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज पेट्रोल की कीमत बढ़त के बाद 107.73 रुपए प्रति लीटर है। रायपुर पेट्रोल की कीमत में पिछली बढ़त के बाद आज +0.35 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी।

भैयाजी ये भी देखे : धनतेरस आज, दिन दिनभर दुर्लभ त्रिपुष्कार का शुभ मुहूर्त, जमकर करें…

इसके साथ ही राजधनी रायपुर में डीजल की कीमतों में सोमवार को 39 पैसे की बढ़त दर्ज़ हुई थी जिसके बाद मंगलवार को कीमतों में कोई तबदीली नहीं हुई है। रायपुर में डीजल की कीमत 106.32 पैसे है।