spot_img

Video : NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने भिड़े कार्यकर्ता, गालीगलौच…लातघूसे

HomeCHHATTISGARHVideo : NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने भिड़े कार्यकर्ता, गालीगलौच...लातघूसे

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी का मुख्यालय में NSUI नेताओं के बीच जमकर लातघूसे चले है। इतना ही नहीं मारपीट करने वाले ये दोनों गुट एक दूसरे को जमकर गालियों की बौछार भी करते रहे, सबसे हैरानी की बात ये की ये पूरा मसला छात्र नेताओं के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने ही हुआ है।

भैयाजी ये भी देखे : राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव: उत्तराखंड की झींझीहन्ना लोकनृत्य के साथ दूसरे…

जानकारी के मुताबिक सूबे के कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आज एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन पहुंचे थे। नीरज यहाँ छत्तीसगढ़ NSUI के तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ छात्र संवाद कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

जिसमें वे इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर एनएसयूआई द्वारा चलाये जाने वाले “लीड लाइक इंदिरा गांधी जी” नामक वुमन लीडरशिप प्रोग्राम के विषय में भी सभी से चर्चा भी की।

NSUI के दो गुट के बीच विवाद

इस चर्चा के बाद बारी आई थी पत्रकार वार्ता की। इसी दौरान ही एनएसयूआई के दो गुट के नेताओं के बीच विवाद हुआ और मामला हाथापाई तक पंहुचा।

भैयाजी ये भी देखे : वर्ल्ड कप के मैच में खाईवाली करते दो सटोरियों को पुलिस…

इससे पहले की मामलें को सम्हाला जाता दोनों तरफ से छात्र नेताओं ने एक दूर पर जमकर लातघूसे चलाए साथ ही जमकर गाली गलौच भी की। इस घटना का वीडियों अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालाँकि कुछ देर बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।