कंस्ट्रक्शन साइड पहुंचे से पहले ही पार कर दिया तीन लाख का सरिया, तीन गिरफ्तार

0
84

रायपुर। राजधानी रायपुर से लाखों रुपए का सरिया चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है, हालांकि इस मामलें में एक आरोपी अब भी फरार बताया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : धान खरीदी की तारीख तय नहीं, भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव ने माँगा…

इन चारों ने मिलकर अनलोडिंग साइड से पहले ही तकरीबन तीन लाख रुपए का सरिया पार कर दिया था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बिल्डर के मैनेजर ने ट्रक को धर्मकाटें में ले जाकर सरिया का वजन निकाला।

मुजगहन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिल्डर मेसर्स विनोद कुमार जैन की एक कंस्ट्रक्शन साइड रायपुर विकास प्राधिकरण के अंर्तगत कमल विहार सेक्टर 10 में चल रही है। जिसमें बिल्डर ने अपने मैनेजर अनुज कुमार साहू को इसके देखरेख की जिम्मेदारी दी है।

निर्माण के दौरान ही 24 टन सरिया मंगाया गया था, लेकिन जब ड्राइवर आशीष शर्मा वहां माल लेकर पहुंचा तो मैनेजर को शक हुआ। जिसके बाद उसका वज़न कराने धर्मकांटा में ले जाय गया तब पांच टन सरिया कम था। इस संबंध में मैनेजर अनुज ने मुजगहन थाना में शिकायत की थी।

जिसकी जाँच करते हुए पुलिस ने सबसे पहले ड्राइवर आशीष शर्मा को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की। जिसमें आशीष ने अपने साथी मोईन अहमद, कृष्णा नायक एवं रवि नाग के साथ मिलकर सरिया चोरी करना स्वीकार किया। जिसके बाद पुलिस टीम ने मामलें के अन्य आरोपी कृष्णा नायक एवं रवि नाग को भी गिरफ्तार किया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : दीपावली, छठ, गुरूपर्व पर दो घंटे ही फोड़…

तीनों आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरी की 05 टन सरिया कीमती लगभग 3 लाख 25 हजार रूपये और घटना में प्रयुक्त ट्रक CG 04 JE 0840 को जप्त किया गया है। वही इस मामलें में आरोपी मोईन अहमद फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।