spot_img

सीमापुरी में लगी आग, दम घुटने से दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत

HomeNATIONALसीमापुरी में लगी आग, दम घुटने से दो महिलाओं समेत 4 लोगों...

दिल्ली। दिल्ली में आग ( Fire) लगने से हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। घटना राजधानी के ओल्ड सीमापुरी की है। वहां एक इमारत में आग लग गई थी, फिर दम घुटने से दो महिला और दो पुरुषों ने जान गंवा दी।

भैयाजी ये भी देखे : कोवाक्सिन टीके को आज मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, शामिल होगा WHO की सूची में

घटना मंगलवार 26 अक्टूबर की सुबह 4 बजे की है। मकान की तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे में आग लगी थी। मारे गए सभी लोग एक ही कमरे में थे। जानकारी के मुताबिक, ओल्ड सीमापुरी के इस मकान में 58 साल के होरीलाल अपने परिवार के साथ रह रहे थे। सुबह करीब 4:07 बजे इलाके के लोगों ने घर से धुआं ( Fire) निकलते हुए देखा, फिर उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड को खबर की।

खोड़ा कॉलोनी में भी लगी आग

मंगलवार 26 अक्टूबर को सुबह लगभग 5 बजकर 55 मिनट पर खोड़ा कॉलोनी की गली नंबर 1 इतवार बाजार में भी एक तीन मंजिला मकान में आग लग गई। तीन मंजिला मकान में नमकीन चिप्स बनाए जाते थे। जानकारी के मुताबिक, मकान के अंदर गैस सिलेंडर व काफी मात्रा में ड्रम में तेल था जिसमें आग लगने से स्थिति गंभीर हो गई थी। गैस सिलेंडर फटने से मकान की ऊपरी छत गिर गई थी और ड्रमों ( Fire) में रखा तेल बहकर नालियों में पहुंच गया था। फिलहाल फायर ब्रिगेड्स ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया है।