spot_img

साय का तंज़, हत्या, बलात्कार, नशाखोरी, कर्ज लेने में नंबर वन मुख्यमंत्री हैं भूपेश बघेल

HomeCHHATTISGARHसाय का तंज़, हत्या, बलात्कार, नशाखोरी, कर्ज लेने में नंबर वन मुख्यमंत्री...

रायपुर। एक सर्वे में छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को नंबर वन बताने पर भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष विष्णुदेव देव साय ने तंज़ कसा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : हिन्द स्पोर्टिंग मैदान में लगेगी अस्थाई फटाका दुकान, निगम ने मंगाए…

साय ने कहा कि शांति का टापू के रूप में प्रसिद्ध छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ के रूप में तब्दील कर देने वाले बघेल ऐसी जितनी क़वायद कर लें, उनके चेहरे का दाग धुल नहीं सकता। उन्होंने कहा कि हत्या-दुष्कर्म-लूट-दंगा आदि को मामले में अपने शासन में बेतहाशा वृद्धि करा देने के मामले में ज़रूर बघेल अव्वल दर्ज़े के सीएम साबित हुए हैं।

साय ने कहा क़ि छतीसगढ़ के इतिहास में पहली बार साम्प्रदायिक दंगा और कर्फ़्यू लगा इसलिए अवश्य बघेल नकारात्मक रूप से नम्बर वन हैं। शोभायात्राओं में श्रद्धालुओं को तस्करों ने कभी कुचला न था भूपेश राज में कुचला गया इसलिए वो नंबर 1 है। उन्होंने कहा कि 3 साल भी नही गुजरे इस कुशासन के, पर 4 हज़ार नाबालिग समेत 10000 से ज्यादा महिलाओ की इज़्ज़त लूट ली गयी, प्रदेश में प्रतिदिन 10 से 12 महिलाओ के साथ बलात्कार हो रहा है इसीलिए भूपेश नंबर 1 है।

पिछले लगभग 34 महीने में 50 हज़ार किलो गांजा पुलिस की सामान्य कार्यवाही मे पकड़ा गया, अवैध शराब,नशीली दवाओं के 34 हज़ार से ज्यादा प्रकरण दर्ज किए गए, पान ठेलों, अंडे की दुकानों में गांजा मिलता है लॉकडाउन में शराब की पार्टिया होती है, शराबी चौक पर बैठ कर शराब पीते है शराब को घर घर पहुचाने की व्यवस्था खुद सरकार करती है, जिनके राज में छतीसगढ़ उड़ता छतीसगढ़ बन रहा है इसलिए भूपेश नंबर 1 है।

अपराधों के मामलों में आगे

नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़े हवाला देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि छतीसगढ़ जैसे छोटे प्रदेश ने अपराधों के मामलों में उत्तर प्रदेश और बिहार को भी पीछे छोड़ दिया है। हत्या के मामलों में छतीसगढ़ देश मे तीसरे, आदिवासी नाबालिकों से बलात्कार व बुजुर्गों के खिलाफ अपराध में दूसरे,

और किशोरों द्वारा किये अपराधों व पुलिस कर्मियो की हत्या में छतीसगढ़ पहले स्थान पर है इसीलिए भूपेश नंबर 1 है। प्रदेश में 440 किसानों, 6100 मजदूरों व कुल लगभग 20 हज़ार लोगो ने आत्महत्या की इसीलिए भूपेश 1 नंबर 1 हैं।

आर्थिक बदहाली पर नंबर वन

प्रदेश भाजपाध्यक्ष साय ने कहा कि कांग्रेस राज में छतीसगढ़ ने अपने इतिहास के अब तक के सबसे बड़े लगभग 22 हज़ार करोड़ के वित्तीय घाटे को झेला है,

भैयाजी ये भी पढ़े : रायपुर में धंधे के विवाद के चलते बेटे ने कर दी…

केवल 2.5 वर्षो में सरकार ने लगभग 40 हज़ार करोड़ का कर्ज लेकर उधार पर सरकार चलाने के कीर्तिमान भी रचे है छतीसगढ़ ने ऐसी आर्थिक बदहाली कभी नही देखी इसीलिए भूपेश नंबर 1 हैं ?