spot_img

रायपुर में धंधे के विवाद के चलते बेटे ने कर दी थी पिता की हत्या, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHरायपुर में धंधे के विवाद के चलते बेटे ने कर दी थी...

रायपुर। रायपुर के आमानाका पुलिस ने एक युवक को अपने ही पिता की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है। इस मामलें में आरोपी की माँ ने ही आमानाका थाने में पहुंचकर अपने बेटे के खिलाफ अपने पति के कत्ल करने के आरोप में FIR दर्ज़ कराई थी।

भैयाजी ये भी पढ़े : Breaking : पति ने पहले पत्नी का गला रेत के कर…

मिली जानकारी के मुताबिक मामलें में हरजीत कौर ने इस मामलें की शिकायत थाना आमानाका में दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पति झिरमल सिंह और बेटे हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के बीच पिछले दो सालों से ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय को लेकर विवाद था।

यही विवाद ही झिरमल की हत्या की वज़ह भी बनी। 14 सितंबर को रात्रि झिरमल और उसके बेटे हैप्पी के बीच किसी बात को लेकर काफी बहस हुई, बहस देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। और बेटे हरप्रीत उर्फ़ हैप्पी ने तलवार से वार कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया था।”

इधर घटना की शिकायत के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपी की पतासाजी के उसके संभावित ठिकानों में छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर के मार्फ़त आरोपी के भिलाई में होने की खबर मिली।

भैयाजी ये भी पढ़े : धरमलाल ने सर्वे पर उठाए सवाल, सीएम भूपेश को नंबर वन…

जिसके बाद पुलिस ने वहां दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी हत्या के बाद अमृतसर जाकर छुपा हुआ था, कुछ दिन पहले ही वो भिलाई पंहुचा था जिसकी खबर मुखबिर के ज़रिए पुलिस को मिली थी।