spot_img

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई जान

HomeCHHATTISGARHरेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई...

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में रेत तस्करो (RET TASKAR) ने तहसीलदार पर जानलेवा हमला कर दिया। तहसीलदार और अधीनस्थ्य कर्मचारियों ने घटनास्थल से भाग कर अपनी जान बचाई। बलरामपुर पुलिस के अनुसार घटना रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली की है।

भैयाजी ये भी देखे : दुर्गा विसर्जन से लौट रहे लोगों पर बम से हमला, वाहनों में तोड़फोड़, हमलावर फरार

त्रिशूली गांव के पास आधी रात रेत (RET TASKAR) का धड़ल्ले से तस्करी किया जा रहा था। वहीं इसकी सूचना मिलने के बाद नायब तहसीलदार और उनकी टीम ने बीती रात दबिश देकर कार्रवाई की। इस दौरान रेत तस्करों ने नायब तहसीलदार और उनकी टीम पर हमला कर दिया। तस्करो ने तहसीलदार को जान से मारने की कोशिश की। वहीं मौके पर अधिकारी ने भागकर अपनी जान बचाई।

कार्रवाई करने के दौरान किया हमला

तहसीलदार विनीत सिंह से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि बीती रात सूचना मिलने पर मैं व कुछ अन्य सहयोगी अवैध रेत तस्करी (RET TASKAR) के मामले में सनावल थाने को सूचना करते हुए घाट पर जा रहे थे। इसी बीच सैकड़ों ट्रकों की लाइन रास्ते में लगी हुई थी। हम घाट तक पहुंच भी नहीं पाए थे। तब तक कुछ लोगों ने हमारे वाहन पर हमला कर दिया। हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से हम वापस आने में कामयाब रहे लेकिन शासकीय वाहन को काफी क्षति पहुंचाया गया है।