spot_img

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने किया RCB को हराने का दावा

HomeSPORTSIPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने किया RCB को...

वेबडेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में आज दिल्ली कैपिटल और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बिच खेला जाएगा। मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी एनरिक नोर्टजे ने कहा कि उनकी टीम IPL 2020 टूर्नामेंट में खेले जाने वाले आज के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मात देने का दम रखती है।

मैच से पहले जारी एक बयान में एनरिक ने कहा, “यह एक अच्छी चुनौती होगी। उनके पास अच्छी खासी लाइन-अप है और कुछ बड़े नाम भी है, लेकिन हमारे पास भी अच्छी टीम है। उन्होंने कहा कि हमारी टीम अच्छे से प्रेक्टिस भी कर रही है, अगर हम अपने गेम प्लान को बेहतर ढंग से लागू कर पाते है तो हमारी जीत सुनिश्चित है। एनरिक ने कहा कि “मुझे लगता है कि यह अच्छा मैच होने वाला है। मुझे लगता है कि हम उन्हें हरा सकते हैं।”

भैयाजी ये भी देखें : दिनेश कार्तिक से पीछे है चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

गौरतलब है कि इस IPL 2020 के इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल के खिलाड़ी एनरिक नोर्टजे पुरे फॉम में खेल रहे है। अपने खेल पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा “मैं सिर्फ बुनियादी चीजों पर रहना चाहता हूं और ज्यादा सोचना नहीं चाहता। एक बार जब आप बड़े और छोटे मैदान के बारे में सोचते हैं, और यह सोचते हैं कि आप कितनी आसान से छक्के मार सकते है, तो कई बार आप लापरवाह हो जाते हैं। आप जो ट्रेनिंग करते है वो ही आपके काम आती है।”