spot_img

3 साल की बच्ची की रेप के बाद मौत, चॉकलेट के बहाने से घर ले गया था पड़ोसी

HomeNATIONAL3 साल की बच्ची की रेप के बाद मौत, चॉकलेट के बहाने...

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन साल की मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने रेप (RAPE) किया। इसके बाद बच्ची की मौत हो गई, तो आरोपी ने उसे अपने घर में छिपा दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जाँच की और मासूम का शव बरामद करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बच्ची घर पर अकेली थी।

ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल, बच्ची के परिजन मूर्ति विसर्जन में नौबस्ता गए थे। बच्ची घर पर अकेली थी, तभी पड़ोसी युवक दिनेश पासवान बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने कमरे में ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ रेप (RAPE) किया। ज्यादती की शिकार बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद युवक ने बच्ची का शव कपड़े में लपेटकर छिपा दिया।

भैयाजी ये भी देखे : कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग आज , संगठन चुनाव, नए अध्यक्ष पर होगा मंथन

बच्ची के परिजन जब घर आए, तो उन्होंने मासूम की तलाश शुरू की। इसके बाद बच्ची के लापता होने की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने पड़ोसी युवक से पूछताछ की तो वह गोलमोल जवाब देने लगा। इसके बाद पुलिस ने युवक के घर की तलाशी ली, तो खून से लथपथ शव कपड़े में लिपटा रखा मिला।

खागा क्षेत्र की घटना

एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि खागा क्षेत्र के एक गांव में बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी युवक पर रेप (RAPE) और हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उधर, एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।