भाजपा नेता अजय चंद्राकर का सीएम से सवाल, पूछा महापुरुषों से कांग्रेस का व्यवहार

0
50

रायपुर। भाजपा के तेज़ तर्राट नेताओं में शुमार और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने सीएम भूपेश बघेल से सवाल किया है।

भैयाजी ये भी देखे : प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक,पुनिया बोले 15 दिन प्रभार वाले जिलों…

उन्होंने “डॉ. भीमराव अंबेडकर और नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर कांग्रेस का दृष्टिकोण जानने ये सवाल किया है। यही नहीं चंद्राकर ने उनसे छत्तीसगढ़ के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को लेकर भी कांग्रेस के व्यवहार पर भी सवाल दागा है।

भाजपा प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने बैक टू बैक दो ट्वीट कर ये सवाल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से किया है। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा “मान. मुख्यमंत्री जी (छ.ग. कांग्रेस), आज कल आप अकादमिक हो गये हैं ? फिर भी आपके बयान से “राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ” के स्वास्थ्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। श्री पीएल पुनिया जी से मिलकर ये बताने का कष्ट करें कि डॉ. अंबेडकर और सुभाष चंद्र बोस के बारे में कांग्रेस का क्या दृष्टिकोण रहा है ?”

इसके ठीक बाद चंद्राकर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा “मान. मुख्यमंत्री (छत्तीसगढ़ कांग्रेस), आपका इतिहास बोध बहुत है, चलिए छत्तीसगढ़ के इतिहास में बात कर लें…..पंडित सुंदरलाल शर्मा, खूबचंद बघेल, ठा. प्यारेलाल सिंह, नारायण राव मेघावाले के साथ कांग्रेस ने क्या व्यवहार किया तनिक लिखिए… या बोलिए…”