अकबर के साथ कवर्धा दौरे से लौटे गृहमंत्री साहू, कसा तंज़ “भाजपा का काम भड़काना”

0
26

रायपुर। प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और वन मंत्री मोहम्मद अकबर कवर्धा दौरे से लौट आए है। उन्होंने कवर्धा में फिलहाल शांति व्यवस्था बहाल होने की बात कही। वहीं आगामी समय में कर्फ्यू को वस्तुस्थिति देखने के बाद ढील देने की बात भी कहीं गई है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : बृजमोहन का पुनिया से सवाल, सूबे में अस्थिरता का…

गुरूवार को दौरे पर पहुंचे मोहम्मद अकबर और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कवर्धा में सभी समाज के प्रमुखों से चर्चा कर जिले में शांति व्यवस्था और सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की। वहीं सभी को साथ रहकर प्रदेश और जिले की विकास में साथ देने का आह्वाहन किया है।

इधर दौरे से लौटने के बाद राजधानी रायपुर में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “फिलहाल कवर्धा जिले में पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम कर ली गई है, और आगे भी इस व्यवस्था को और मजबूती से बनाए रखने के लिए काम किया जा रहा है।”

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से जब भाजपा नेताओं के कवर्धा दौरे पर सवाल दागा गया तो उन्होंने तल्खी से इसका जवाब दिया। साहू ने कहा कि “उनको तो आग भड़काने का काम उन्होंने किया, आग भड़काने के लिए जाना उनका काम है। हम लोग नहीं गए, देरी ग़ए ऐसा नहीं है। यहां से रोजाना मॉनिटरिंग कर रहे हैं, वहां की व्यवस्था कर रहे हैं।”

गृहमंत्री साहू ने कहा कि “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी लगातार इस मामले में यहां से बैठक लेकर चर्चा की है और दिशा निर्देश दिए है। तो निगरानी पूरा रख रहे थे। रोजाना दो से 3 मर्तबा कवर्धा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से चर्चा हो रही है, वहां जाने के बाद ही व्यवस्था हो ऐसा कुछ नहीं है, बिना जाए भी व्यवस्थाएं की जा सकती है।”

कानून मज़बूती से अपना काम कर रही-अकबर

इधर वन मंत्री मोहम्मद अकबर कवर्धा दौरे से लौटने के बाद दोषियों पर कार्यवाही से जुड़े सवाल के जवाब में कहा कि “प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत मजबूती से अपना काम कर रही।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : पुनिया की हरी झंडी के बाद कांग्रेस की…

दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है, वीडियोग्राफी के माध्यम से जो भी चेहरे सामने आ रहे है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।”