Video : बृजमोहन का पुनिया से सवाल, सूबे में अस्थिरता का माहौल…स्पष्ट करें

0
51

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कल शाम छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे है। यहां वे पार्टी के विभिन्न स्तर के नेताओं से मुलाकात कर आज कार्यकारिणी की बैठक में भी शामिल हुए है।

भैयाजी ये भी देखे : 10वीं 12वीं की परीक्षा के लिए छात्रों को अंतिम अवसर, 20…

इधर कांग्रेस के प्रदेश प्रभार पीएल पुनिया के इस दौरे पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने निशाना साधा है।

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “पुनिया जी आए हैं तो शायद यह स्थिति स्पष्ट करें, जो छत्तीसगढ़ में अस्थिरता का माहौल हो गया है, पूरी तरह यहां का विकास अवरुद्ध हो गया है, यहां के वनवासी बस्तर से साढ़े तीन सौ चार सौ किलोमीटर चलकर आते हैं, सरगुजा से साढ़े चार सौ किलोमीटर चलकर आते हैं और मुख्यमंत्री जी उनसे मिलते नहीं हैं।”

उन्होंने कहा कि “आज तो यही स्थिति हो गई है कि छत्तीसगढ़ में अब ऐसा लगता है कि सब भगवान भरोसे है। कभी 60 विधायक दिल्ली जाते हैं कभी 50 विधायक दिल्ली जाते है।”

बृजमोहन ने प्रदेश प्रभारी पुनिया से कहा कि “एक बात का आग्रह है कि छत्तीसगढ़ की स्थिरता के लिए वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से कहलवा दे कि यहाँ ढाई ढाई साल की कहीं कोई बात नहीं है, और इस प्रकार की किस प्रकार की कोई बातचीत नहीं हुई थी।”

जनता बर्दाश्त नहीं करेगी-बृजमोहन

इधर हसदेव अरण्य क्षेत्र के आदिवासियों के राजधानी पहुंचने के बाद उनसे सीएम की मुलाकात नहीं होने के मामलें में भी बृजमोहन अग्रवाल ने जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “एक तरफ अरण्य के आदिवासियों से टीएस सिंहदेव मिलकर आ जाते है, वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री बोलते हैं कि मुझे कोई जानकारी नहीं है।

भैयाजी ये भी देखे : दुर्गा विसर्जन और दशहरा में पुलिस की तगड़ी व्यवस्था, ड्रोन और…

अगर वनवासी साढ़े चार सौ किलोमीटर से चलकर आते हैं तो उनसे मिलने के लिए मना करना, उनसे नहीं मिलना, यह छत्तीसगढ़ के वनवासियों का, आदिवासियों का अपमान है, इसको छत्तीसगढ़ की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।”