spot_img

लखीमपुर : मोहन मरकाम के मौन व्रत पर भाजपा तंज़, कहा “उन्हें कोई सुनता नहीं”

HomeCHHATTISGARHBASTARलखीमपुर : मोहन मरकाम के मौन व्रत पर भाजपा तंज़, कहा "उन्हें...

रायपुर। केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग को लेकर आज सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं ने मौन व्रत किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने दंतेवाड़ा में दंतेवाड़ा विधायक देवती कर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मौन व्रत किया।

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले, गोबर से बिजली बनाकर गांव होंगे आत्मनिर्भर

इस मामलें में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने तीखा तंज़ कैसा है। कश्यप ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के मौन व्रत को राजनीतिक नौटंकी करार देते हुए कहा कि “कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम को स्वयं उनके विधायक मंत्री व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गम्भीरता से नहीं लेते कोई उनकी नहीं सुनता, ऐसे में उनका मौन व्रत केवल राजनीतिक नौटंकी और अपने आपको कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष होने का अहसास करवाने का प्रयास हैं।”

भाजपा प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि “छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक दिल्ली शक्ति प्रदर्शन के लिए जाते हैं मोहन मरकाम को पता नहीं होता वे वीडियो जारी कर अपील करते हैं कोई गम्भीरता से नहीं लेता उल्टे महापौर, निगम मण्डल अध्यक्षों की दिल्ली जाने कतार लग जाती हैं और कांग्रेस अध्यक्ष अपील करते ही रह जाते हैं यही कांग्रेस अध्यक्ष के अस्तित्व पर भी सवाल खड़ा करता हैं फिर उनके मौन व्रत का क्या औचित्य।”

मोहन मरकाम से किया सवाल

भाजपा प्रवक्ता केदार कश्यप ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से सवाल करते हुए कहा कि कहीं वे छत्तीसगढ़ में चल रही कुर्सी की लड़ाई के बीच चन्नी की भूमिका में अपने आपको तो नहीं देख रहे हैं ? और इसी लिए मौन व्रत की राजनीतिक नौटंकी में लगे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ के विद्युत संयंत्रों के लिए SECL रोज देगा 29 हजार…

उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से मौन व्रत के औचित्य पर सवाल उठाते हुए उन्हें पदयात्रा के दौरान जनता के पास जा कुर्सी की लड़ाई के चलते छत्तीसगढ़ के विकास को बाधित करने के लिए जनता से माफी मांगने की नसीहत दी हैं।