spot_img

काम की खबर : पोस्ट ऑफिस से आधार कार्ड में अपडेट किए जाएंगे मोबाइल नंबर

HomeCHHATTISGARHBILASPURकाम की खबर : पोस्ट ऑफिस से आधार कार्ड में अपडेट किए...

 

जांजगीर। इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक द्वारा ग्राहकों के आधार कार्ड में मोबाईल नम्बर को अपडेट करने की सुविधा प्रदान की जा रही है। इंडिया पोस्ट पेमेन्ट्स बैंक के चांपा ब्रांच द्वारा 11 अक्टूबर से 10 नवम्बर तक विशेष अभियान के तहत जांजगीर-चांपा जिले के अंतर्गत डाकघर की शाखा डाकघरों में सीईएलसी केंप का आयोजन किया जा रहा है। जहां बायोमेट्रिक डिवाईस के माध्यम से ग्रामीण डाक सेवकों द्वारा उपभोक्ताओं के आधारकार्ड में मोबाईल नम्बर अपडेट किया जाएगा।

इसके तहत चांपा उपडाकघर अंतर्गत बिरगहनी में 11 अक्टूबर, गौद में 12 और 13 अक्टुबर, अकलतरा उपडाकघर के कोटमीसोनार व पोड़ीदल्हा में 14 अक्टूबर, पंडरिया व पिपरसत्ती में 16 अक्टूबर को शिविर का आयोजन होगा।

18 अक्टूबर को अर्जुनी व अकलतरा नगर पालिका, बाराद्वार उपडाकघर अंतर्गत ग्राम किरारी में 20 अक्टूबर, सकरेली में 21 अक्टूबर तथा 22 एवं 25 अक्टूबर को कमशः बम्हनी बाजार उपडाकघर अंतर्गत पोडीशंकर एवं लखाली में, बिर्रा उपडाकघर के तालदेवरी व पेंड्री में 26 अक्टूबर कैथा में 27 अक्टूबर, पामगढ़ के रसोटा में 27 अक्टूबर, बिर्रा के सिलादेही तथा 28 अक्टूबर को पामगढ़ उपडाकघर के कोसिर में उसी प्रकार पामगढ़ उपडाकघर के ही सिरली में 29 अक्टूबर को आयोजित होगा।

शिवरीनारायण उपडाकघर में 30 अक्टूबर को केरा गांव में चंद्रपुर उपडाकघर के जवाली एवं कोटमी में 2 नवम्बर को, गिरगिरा व साल्हे में 3 नवम्बर ,लटेसरा में 6 नवम्बर को, चांपा उपडाकघर में 9 नवम्बर को, जांजगीर उपडाकघर में 10 नवम्बर को,कुतरा व धनेली तथा अमोदा व अकलतरी में 11 नवम्बर को शिविर आयोजित किया जाएगा।