spot_img

Video : प्रदर्शन करने राशन दुकानों में पहुंचे भाजपा नेता, माँगा केंद्र का आबंटित चावल

HomeCHHATTISGARHVideo : प्रदर्शन करने राशन दुकानों में पहुंचे भाजपा नेता, माँगा केंद्र...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के तमाम अला नेताओं ने आज राशन दुकानों में पहुंचकर केंद्र सरकार द्वारा आबंटित चांवल और चने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है। इस दौरान वहां मौजूद लोगो ने दुकानों से शक़्कर और मट्टी तेल जैसी सामग्री पर भी धांधली का आरोप लगाया है।

भैयाजी ये भी देखे : IGKV में 8 फसलों की उन्नत बीजों समेत कई संसाधनों का…

देशभर में कोरोना काल के दौरान प्रत्येक जरूरतमंद परिवार को केंद्र सरकार द्वारा प्रतिव्यक्ति 5 किलो अतिरिक्त चावल प्रदाय किया गया था। भाजपा का ये आरोप है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने गरीबों के चावल पर डाका डालते हुए उसे नहीं बांटा।

भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार के पंद्रह सौ करोड़ रुपए के चावल घोटाले के खिलाफ आज रायपुर जिला के अंतर्गत सभी राशन दुकानों के सामने राज्य सरकार के खिलाफ धरना दिया गया है।

इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल रायपुर दक्षिण, भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत रायपुर पश्चिम, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी रायपुर उत्तर और नंदे साहू रायपुर ग्रामीण में मोर्चा संभालते हुए नज़र आए।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने राशन दुकान में प्रदर्शन के दौरान वहां पहुंचे लोगों से भी चर्चा की। उन्होंने स्थानीय लोगों से चर्चा कर शक्कर और मिट्टी, तेल, चना जैसी सुविधाओं के बारे में पूछ परख की।

भैयाजी ये भी देखे : कवर्धा मामलें में सांसद संतोष समेत 14 नेताओं पर FIR, राजभवन…

इस दौरान लोगों ने उन्हें कहा कि हमें ना तो अब तक चना मिला है नहीं कोरोना काल में आवंटित अतिरिक्त चावल। इसके आलावा लोगो ने दूकान में मिट्टी तेल, चना शक़्कर नहीं मिलने की भी शिकायत विधायक से की है।

देखिए वीडियों…