spot_img

Laughter for Literacy : दो दिन बाद रायपुर में Stand up comedy का तड़का, शाम 4 बजे होगा आयोजन

HomeCHHATTISGARHLaughter for Literacy : दो दिन बाद रायपुर में Stand up comedy...

 

रायपुर। राजधानी रायपुर में लॉफ्टर फॉर लिट्रेसी (Laughter for Literacy) कार्यक्रम में महज़ दो दिन बचे है।यह कार्यक्रम 10 अक्टूबर को शाम 4 बजे से शहर के होटल बेबीलॉन कैपिटल में आयोजित होगा। हालांकि पहले इस कार्यक्रम की शुरुआत रात 8 बजे होनी थी जिसे बदलकर अब शाम 4 बजे किया गया है।

इस कार्यक्रम में मशहूर Stand Up Comedian अभिषेक उपमन्यु और प्रत्यूष चौबे अपने बेहतरीन अंदाज़ से रायपुराइट्स को हसाने पहुंच रहे है। दोनो की बेहतरीन फैन फॉलोइंग के चलते इस कार्यक्रम में युवाओं के अच्छे जमावड़े की बात आयोजक कह रहे है। वहीं कार्यक्रम के अधिकतर टिकट भी बुक हो चुकी है।

गौरतलब है कि इस कार्यक्रम का आयोजन राउंड टेबल ऑफ़ इंडिया के रायपुर चैप्टर 317 के तमाम पदाधिकारियों ने मिलकर किया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए आयोजकों ने बताया कि “कोरोना काल के बाद से ही राजधानी रायपुर में कोई भी ऐसा इवेंट नहीं हुआ है, जिसे लोग खुलकर एंजॉय कर सकें। महामारी की बंदिशों के साथ ही सही पर एक प्रयास “राउंड टेबल ऑफ़ इंडिया के रायपुर चैप्टर 317” के तमाम लोगो ने किया है कि शहर के लोगो को एक बार फिर खुलकर हंसाया जाए।

इसके साथ ही लॉफ्टर फॉर लिट्रेसी (Laughter for Literacy) के आयोजन के पीछे का दूसरा और अहम मकसद इससे मिलने वाले पैसों के इस्तेमाल का है। आयोजकों ने बताया कि “इस स्टैंडअप कॉमेडी शो से जो भी फंड जनरेट होगा उसका इस्तेमाल राईपुर शहर के दोंदे में गरीबब बच्चों के लिए बन रहे स्कुल में किया जाएगा।”

गौरतलब है कि राउंड टेबल ऑफ़ इंडिया के रायपुर चैप्टर 317 के संजय रहेजा, प्रतिक केवलानी, दिव्यम अग्रवाल, जयेश सचदेव समेत 20 लोगो की पूरी टीम मिलकर इस कार्यक्रम का आयोजन कर रही है।