spot_img

Daily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (30/09/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

HomeDHARMADaily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (30/09/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

मेष (Today Aries Horoscope)
मेष राशि के जो लोग घरेलू और प्रोफेशनल जीवन में प्रतिष्ठावान बनना चाहते हैं, उनके लिए कड़ी मेहनत के अलावा और कोई विकल्प नहीं है. इनमें से कुछ लोग जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं.

वृष (Today Taurus Horoscope)
वृष राशि वालों को ऑफिस में किसी लंबित काम को पूरा करने के लिए किसी महिला सहकर्मी से मदद मिल सकती है. इनमें से कुछ लोग जो राजनीति या सामाजिक कार्य से जुड़े हैं, उन्हें अपने प्रतिद्वंद्वियों के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन (Today Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के लोगों को भगवान से प्रार्थना करके ही अपने दिन की शुरुआत करनी चाहिए, तभी वे अनुकूल परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं. छात्र अपने करियर में सुधार के लिए अपने शिक्षकों के पूर्ण समर्थन की उम्मीद कर सकते हैं.

कर्क (Cancer Horoscope Today)
कर्क राशि के लोगों को परिवार के किसी सदस्य के लिए बाहर से खाना मंगवाने से बचना चाहिए अन्यथा उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है. इस राशि के लोगों के लिए जीवन में अपने पैशन को फॉलो करने का ये अच्छा मौका है.

सिंह (Leo Horoscope Today)
परिवार के किसी बड़े सदस्य का सहयोग सिंह राशि के लोगों को अपने व्यवसाय का विस्तार करने में मदद करेगा. इनमें से कुछ लोग जो कलात्मक हैं, उन्हें अपनी प्रतिभा का उचित पुरस्कार आपको आज मिल सकता है.

कन्या (Horoscope Virgo Today)
मस्तिष्क और बुद्धि की शक्ति का उपयोग करने से कन्या राशि के कुछ लोगों को लाभ होगा. ये लोग आज ज्यादातर बहुत खुश मिजाज में रहेंगे और ऊर्जा से भरपूर भी रहेंगे.

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि के कुछ लोग आज बहुत खुश होंगे, क्योंकि उनके बच्चे किसी खेल आयोजन में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इन लोगों को अपने वित्तीय मामलों पर तुरंत नियंत्रण करने की आवश्यकता है अन्यथा नुकसान होगा.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि के लोगों का प्रेम जीवन पटरी पर रहेगा लेकिन उन्हें अपने स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहना चाहिए. जो लोग खेलकूद में हैं, लेकिन अन्य शारीरिक समस्याओं के कारण चोट का सामना कर रहे हैं, उन्हें अंततः वह समाधान मिल सकता है जिसकी उन्हें आवश्यकता है.
धनु (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि के जातक जो अपने स्वयं के व्यवसाय में हैं उन्हें जोखिम लेने से नहीं डरना चाहिए. इनमें से कुछ लोग जो अपने बच्चों के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, उन्हें आज कुछ सफलता प्राप्त हो सकती है.

मकर (Today capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों को घर में अपने परिवार के सदस्यों के साथ संपत्ति संबंधी किसी भी विवाद या वाद-विवाद से बचना चाहिए अन्यथा उन्हें बहुत मानसिक तनाव होगा. किसी पुराने मित्र को उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है.

कुंभ (Today Aquarius Horoscope)
जो लोग हार्डवेयर से संबंधित अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए यह एक उत्कृष्ट दिन है. जिन लोगों का जीवनसाथी नए करियर की राह पर चल रहा है, उन्हें इसका लाभ बहुत जल्द देखने को मिलेगा.

मीन (Pisces Horoscope Today)
मीन राशि के लोगों को अपने जीवन में सफल होने के लिए अपने ईमानदार दृष्टिकोण को बनाए रखने की आवश्यकता है. इनमें से कुछ लोगों को आज कार्यालय में एक प्रोजेक्ट की वजह से कुछ झूठे आरोपों का सामना करना पड़ सकता है.