spot_img

सांसद सुनील का तंज़, जनता पूछ रही…सरकार कर्ज के पैसे से कहां के गड्ढे पाट रही

HomeCHHATTISGARHसांसद सुनील का तंज़, जनता पूछ रही...सरकार कर्ज के पैसे से कहां...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुनील सोनी ने सरकार के क़र्ज़ पर तीखा तंज़ कसा है। सोनी ने कहा कि “छत्तीसगढ़ पर कर्ज़ लादकर सरकार हर व्यक्ति को कर्ज़दार बना रही है, और उपलब्धियों और विकास के नाम पर लगातार झूठ परोस रही है।”

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में जल्द लागू होगी “रिवेम्पड डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर स्कीम” मिली मंज़ूरी

सांसद सुनील सोनी ने बुधवार को बेमेतरा नवागढ़ के रनबोड़ में प्राथमिक शाला के जर्जर भवन की छत का प्लास्टर गिरने से छह बच्चियों के घायल होने और रायगढ़ के मेडिकल कॉलेज अस्पताल (ज़िला चिकित्सालय) भवन की छत का कांक्रीट प्लास्टर टूटकर गिरने से मरीज समेत चार लोगों को घायल हो जाने की घटनाओं का ज़िक्र करते हुए प्रदेश सरकार के नाकारापन पर जमकर हमला बोला।

45 हज़ार का कर्ज़दार

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि नवागढ़ ब्लॉक के प्राथमिक शाला भवन की दुर्घटना हो या फिर रायगढ़ के ज़िला अस्पताल की छत टूटकर गिरने का मामला हो, दोनों ही घटनाएँ प्रदेश सरकार के नाकामी की ग़वाही दे रही हैं। कर्ज़ पर कर्ज़ लेकर प्रदेश को कर्ज के दलदल में धकेलने पर आमादा प्रदेश सरकार ने हर छत्तीसगढ़वासी को लगभग 45 हज़ार रुपए का कर्ज़दार बना दिया है।

और हालात ये हैं कि ख़ुद मुख्यमंत्री के अपने गृह ज़िले में सड़क पर ज़गह-ज़गह गड्ढे होने के कारण रोज़ दुर्घटनाएँ हो रही हैं और इसके विरोध में बुधवार को ही महिलाओं ने भिलाई में सड़क पर भरे पानी में कैटवॉक करके अपना आक्रोश जता कर पूछा कि आखिर वो कर्ज का पैसा जा कहां रहा है।”

राहुल गाँधी को बताए सच-सोनी

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि कुर्सी के घमासान के बीच कांग्रेस का कमजोर नेतृत्व छत्तीसगढ़ का दौरा नही करने वाली अगर ऐसा होता है तो प्रदेश भाजपा प्रदेश सरकार के उन तमाम काले कारनामों की सूची सीधे राहुल गांधी को भेजेगी, जो प्रदेश में बढ़ते अपराध, बलात्कार,

भैयाजी ये भी देखे : डबल मर्डर अपडेट : मदन मित्तल के घर नहीं हुई लूटपाट,…

हत्याओं के साथ-साथ प्रदेश के बुनियादी विकास और सुविधाओं के मोर्चे पर प्रदेश सरकार की विफलताओं की ग़वाही देने के लिए पर्याप्त होगी। सांसद सुनील सोनी ने चुनौती दी कि अगर प्रदेश सरकार में ज़रा भी नैतिक साहस है तो वह राहुल गांधी को सच का सामना कराए।