spot_img

अवैध संबंध के शक में जिम ट्रेनर पर चली गोली, JDU नेता समेत पत्नी से पूछताछ

HomeNATIONALअवैध संबंध के शक में जिम ट्रेनर पर चली गोली, JDU नेता...

पटना। पटना में एक जिम ट्रेनर पर जानलेवा हमला करवाने के मामले में जनता दल यूनाइटेड के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू को गिरफ्तार कर लिया गया है। JDU नेता डॉ. राजीव के ऊपर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी खुशबू के साथ मिलकर 26 वर्षीय जिम ट्रेनर विक्रम सिंह की हत्या कराने के इरादे से उन पर हमला करवाया। जिम ट्रेनर पर जानलेवा हमला कराने के मामले में डॉ. राजीव और उनकी पत्नी खुशबू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

भैया जी ये भी देखे : पंजाब सीएम के पद को अंबिका सोनी ने मना किया

क्या है पूरी घटना

घटना शनिवार सुबह तकरीबन 6 बजे की है जब कदमकुआं के बुद्ध मूर्ति इलाके के पास विक्रम स्कूटी पर बैठकर पटना मार्केट में स्थित अपने जिम सेंटर जा रहे थे। इसी दौरान मौके पर पहले से मौजूद आरोपियों ने 5 गोलियां चला दी। 5 गोलियां लगने के बाद भी विक्रम किसी तरीके से तकरीबन 2.5 किलोमीटर तक अपनी स्कूटी चला कर पीएमसीएच पहुंचे जहां पर उनका ऑपरेशन किया गया। विक्रम सिंह ने इस पूरे मामले में पुलिस को जो बयान दिया है उसमें उन्होंने JDU नेता डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह का नाम लिया है जिसके बाद पुलिस ने दंपति को हिरासत में ले लिया है और उनसे गहन पूछताछ की जा रही है।

सुपारी किलिंग के एंगल से जांच

पुलिस के अनुसार विक्रम और खुशबू पहले से एक-दूसरे को जानते थे और घंटों फोन पर बातें किया करते थे। खुशबू के पति JDU नेता डॉ राजीव कुमार सिंह को दोनों के संबंधों को लेकर एतराज था और अप्रैल में उन्होंने विक्रम को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस पूरे मामले को पुलिस सुपारी किलिंग के एंगल से तफ्तीश कर रही है। पुलिस के अनुसार इस घटना में चार से पांच कॉन्ट्रैक्ट किलर शामिल थे। घटना के बाद डॉ. राजीव कुमार सिंह को जनता दल यूनाइटेड ने उन्हें चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।